Breaking News
Home / breaking / बड़े भाई की होने वाली दुल्हन से छोटे भाई ने रचा ली शादी

बड़े भाई की होने वाली दुल्हन से छोटे भाई ने रचा ली शादी

 

 

वेल्लोर। फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ का क्लाइमेक्स आपको जरूर याद होगा, जब बड़े भाई की ख़ुशी के लिए छोटा भाई अपनी मोहब्बत कुर्बान करने को तैयार हो जाता है लेकिन सच्चाई पता लगते ही बड़ा भाई खुद ही रास्ते से हट जाता है। खैर, यह तो हुई फिल्म की बात, यहां हकीकत में उल्टा हुआ।
अपनी मोहब्बत को हाथ से फिसलता देख छोटे भाई ने खुद ही भांजी मार ली। उसने आखिरी पल में बड़े भाई को पीछे हटाकर खुद दुल्हन से शादी कर ली।

 
हुआ यूं कि राजपलायम के मंदिर में एक शादी हो रही थी। रस्म के दौरान जब पुजारी ने दूल्हे के चारों ओर थाली घुमाकर दुल्हन को धागा बांधने के लिए कहा तभी उसका छोटा भाई अपने बड़े भाई को धकेलते हुए आगे आ गया।

उसके छोटे भाई ने बड़े भाई को किनारे करते हुए खुद शादी करने के लिए आगे आ गया।

यह देखकर दोनों तरफ के परिवार दंग रह गए। इस पर दुल्हन और दूल्हे के छोटे भाई ने बताया कि वह एक-दूसरे से प्यार करते हैं और आपस में शादी करना चाहते हैं।

कुछ महीनों पहले छोटा भाई अपने बड़े भाई के लिए शादी की व्यवस्था करने के लिए लड़की के घर गया था। वहां होने वाले देवर-भाभी के बीच इश्क हो गया। वे अपने मन की बात घर वालों को बताने से डर रहे थे। साथ ही यह भी सोच रहे थे कि अगर दुनिया को पता चला तो लोग क्या कहेंगे।

आखिरकार ऐनवक्त पर उन्होंने सबके सामने यह राज खोलकर तीन जिंदगियां बर्बाद होने से रोक ली। दोनों परिवारों ने यह रिश्ता स्वीकारते हुए उनकी शादी करा दी।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …