Breaking News
Home / breaking / बर्फ से फिसलकर खाई में गिरी जीप, 5 की गई जान

बर्फ से फिसलकर खाई में गिरी जीप, 5 की गई जान

Demo pic
 
 शिमला। जिले के उपमंडल चौपाल की तहसील कुपवी में एक जीप बर्फ में फिसलने के बाद गहरी खाई में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की जान चली गई है। यह हादसा उस समय हुआ जब  लोग जीप में सवार होकर गुम्मा से नौरा बौरा जा रहे थे। इसी बीच बागी के समीप खलाणी मोड़ पर बर्फ में फिसलने से जीप करीब 400 मीटर गहरी खाई में गिरी। देर शाम हुए हादसे के बाद प्रशासन और स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बचाव अभियान को अंजाम दिया।
जानकारी के अनुसार यह हादसा सोमवार शाम करीब 6:30 बजे हुआ। गुम्मा से नौरा-बौरा जा रही जीप बागी के समीप खलाणी मोड़ पर अचानक गाड़ी बर्फ पर फिसल गई और करीब 400 मीटर गहरी खड्ड में जा गिरी।
मृतकों की पहचान प्रिया( 5) पुत्री भगतराम, निखिल पुत्र(16) झूशु राम, मुकेश पुत्र सीताराम(26 ) निवासी ग्राम नौरा कुपवी और रमा(30 ) पुत्री किरपाराम निवासी केडग, ग्राम पंचायत बिजमल और रक्षा पत्नी दिलाराम(23) निवासी खद्दर तहसील चौपाल के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों और कुपवी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को खाई से कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।
मृतकों में एक गर्भवती महिला भी शामिल है। डीएसपी चौपाल राजकुमार ने हादसे की पुष्टि की है। जिला प्रशासन की ओर से तहसीलदार कुपवी राजेंद्र शर्मा ने बताया कि सभी मृतकों के परिजनों को 10-10 हजार रुपये की फौरी राहत प्रदान की गई है। एसडीएम चौपाल चेत सिंह ने इस दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …