Breaking News
Home / breaking / बारात रवानगी से पहले पुलिस पहुंची, यौन शोषण का आरोपी दूल्हा अरेस्ट

बारात रवानगी से पहले पुलिस पहुंची, यौन शोषण का आरोपी दूल्हा अरेस्ट

खगड़िया. शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं. बाराती भी सज-धज कर तैयार थे. सेहरा पहन कर दूल्हा अपनी दुल्हन को लाने के लिए तैयार हो चुका था लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि दूल्हा मंडप में जाने से पहले सीधे हवालात और उसके बाद जेल जा पहुंचा. बैंड बाजा बाजा बाराती के बीच पुलिस की एंट्री वाली कहानी बिहार के खगड़िया की है जहां शादी करने से पहले ही एक युवक को उसकी एक कारगुजारी ने जेल तक पहुंचा दिया.

जिले के परबता थाना क्षेत्र के तेमथा रांका गांव में अपने चाचा के घर से चुपके से शादी करने के लिए निकल रहे राहुल कुमार मिश्रा को झारखंड के धनबाद से खगङ़िया पहुंची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ ही धनबाद लेकर चली गई. दरअसल मामला यौन शोषण से जुड़ा है. इस मामले में पीड़ित लङकी ने धनबाद थाना में यौन शोषण का मामला करवाया था, जिसके बाद पीड़ित लड़की की ही सूचना पर पुलिस ने खगड़िया पहुंचकर शादी से ठीक पहले बारात निकलने के समय उसे गिरफ्तार कर लिया.
परबता थाना प्रभारी संजय विश्वास  ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज के अनुसार धनबाद में एक स्कूल में दोनों कार्यरत थे. इसी दौरान दोनो में प्रेम-प्रसंग हुआ. इसके बाद लड़के ने शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण किया और लगातार करता भी रहा. फिर वह एक दिन भागकर मधेपुरा चला गया जहां उसका घर था, इसी दौरान उसका मोबाइल भी बंद मिलने लगा जिसके बाद पीड़िता ने धनबाद के थाने में शिकायत दर्ज करवाई.
लड़की धनबाद के एक स्कूल में शिक्षिका थी और लड़का राहुल कुमार मिश्रा उसी स्कूल में क्लर्क के पद पर था. दोनो में पांच साल तक प्रेम प्रसंग चला. शादी की भी बात तय थी लेकिन बात नहीं बनी. खगड़िया के तेमथा रांको गांव में चुपचाप शादी की तैयारी पुरी की गई थी. बाराती सहरसा के लिए निकलने ही वाले थे की पुलिस की गाड़ी गांव में पहुंची उसके बाद दूल्हा गिरफ्तार हो गया. पुलिस के डर से बाराती भी फरार हो गये. इस घटना की जानकारी गांव के कुछ लोगो को ही लगी थी क्योंकि लङका मधेपुरा का रहने वाला था और अपने रिश्तेदार के घर पहुंचकर शादी करना चाह रहा था.

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …