Breaking News
Home / breaking / भाजपा पार्षद की गोलियां मारकर निर्मम हत्या

भाजपा पार्षद की गोलियां मारकर निर्मम हत्या

नैनीताल। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में रुद्रपुर नगर निगम के एक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पार्षद की सोमवार सुबह उनके घर के सामने गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई।

उधमसिंह नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात हमलावर एक कार में आए थे और पार्षद प्रकाश धामी को घर से बाहर बुलाया। पार्षद धामी जैैसे ही घर से बाहर आये हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। धामी ने बचने का प्रयास किया लेकिन बदमाशों ने उनका पीछा किया और फिर से उन पर गोलियां दाग दीं।

धामी को गंभीर रूप से घायल अवस्था में निजी अस्पताल और बाद में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रुद्रपुर के अग्रसेन नगर, भदईपुरा निवासी प्रकाश धामी वार्ड 13 से निर्विरोध पार्षद जीते थे। कुछ समय बाद वह भाजपा में शामिल हो गए थे।

पुलिस को इस मामले में अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस का दावा है कि सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा । इस इस घटना के बाद पार्षद के समर्थकों में भारी आक्रोश व्याप्त है और पुलिस ने विरोध को देखते हुए शहर में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। इसके अलावा हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमों को गठन किया गया है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …