Breaking News
Home / breaking / भाजपा विधायक पर पार्टी की ही महिला नेत्री ने लगाया रेप का आरोप

भाजपा विधायक पर पार्टी की ही महिला नेत्री ने लगाया रेप का आरोप

 

हरिद्वार। उत्तराखंड में हरिद्वार के थाना बहादराबाद में भारतीय जनता पार्टी विधायक सुरेश राठौड़ के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस ने आदलत के आदेश के बाद विधायक राठौड़ के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है। यह मामला भाजपा नेत्री द्वारा दर्ज कराया है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले विधायक ने महिला नेत्री और उसके दो अन्य पत्रकार साथियों पर ब्लैकमैलिंग करने का आरोप लगाते हुए ज्वालापुर कोतवाली में मामला दर्ज कराया था।

विधायक ने उक्त महिला पर 36 लाख रुपए रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था, जिसमें ज्वालापुर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उसके बाद अब महिला ने अदालत के आदेश से विधायक के खिलाफ बहादराबाद थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। बहादराबाद पुलिस अधिकारी का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है जांच करके अगली कार्रवाई की जाएगी।

 

ज्वालापुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक राठौड़ के खिलाफ महिला द्वारा थाना बहादराबाद में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराए जाने के बाद विधायक ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि अदालत को गुमराह करके मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचा गया है।

यह भी देखें

उन्होंने कहा कि इन लोगों के खिलाफ मैंने रंगदारी मांगने का मुकदमा पहले ही दर्ज करवाया था जिसके बाद पुलिस ने पांचों को एक साथ गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। अब यह लोग जमानत पर बाहर आए हैं और इन्होंने अदालत को गुमराह करके मेरे खिलाफ झूठा मामला दर्ज कराया है। इसकी निष्पक्ष रूप से जांच होनी चाहिए। विधायक ने इन लोगों से अपनी जान का खतरा बताते हुए अपनी सुरक्षा बढ़ाए जाने की भी मांग की है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …