Breaking News
Home / breaking / मंत्री ने दी धमकी, जेल से बाहर निकलने के बाद सबको देख लूंगा

मंत्री ने दी धमकी, जेल से बाहर निकलने के बाद सबको देख लूंगा

नई दिल्ली। दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैदियों से मसाज के वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन एक बार फिर से सुर्खियों में है।दरअसल, इस बार जेल के अधिकारियों ने सत्येंद्र जैन पर धमकी देने का आरोप लगाया है।  इसे लेकर जेल सुपरिटेंडेंट और लॉ ऑफिसर ने DG को एक शिकायत लिखा है।

जेल अधिकारी नियमों का उल्लंघन करने पर सत्येंद्र जैन को जब 8 दिसंबर को शो कॉज नोटिस देने गए तो तो सत्येंद्र जैन ने इस दौरान धमकी देते हुए कहा कि “मुझे सब पता है कि ये सब मोटे ने करवाया है, जो कि लॉ ऑफिसर है।  मैं बाहर निकलने के बाद जेल से CCTV फुटेज मांगूगा और इस अधिकारी (राजेश चौधरी) को बाहर निकलने के बाद देख लूंगा और इसे नौकरी करना सिखा दूंगा।

शिकायत के अनुसार,  अधिकारी राजेश चौधरी ने जब DCP वेस्ट की ओर से आई एक शिकायत पर सत्येंद्र जैन से पूछताछ के लिए बुलाया तो उन्होंने कहा कि ये सारा मैटर पॉलिटिकल है और जब भी मैं बाहर निकलूंगा तो सारे सरकारी सर्वेंट, जिन्होंने मेरे खिलाफ कुछ भी किया है, चाहे सर्विंग हो या रिटायर उनको देख लूंगा।

वहीं अधिकारी ने अपनी शिकायत में बताया है कि उन्हें पहले लगा था कि सत्येंद्र जैन ने हताशा के कारण ऐसा कहा हो, लेकिन अब उन्हें आशंका है कि सत्येंद्र जैन, जेल से बाहर आने के बाद मंत्री उनके और अन्य जेल अधिकारियों के खिलाफ प्रतिकूल कार्रवाई कर सकते हैं. इसलिए सत्येंद्र जैन को जल्द से जल्द किसी अन्य जेल में स्थानांतरित किया जाए।

प्लेन में महिला सहयात्री पर किया पेशाब

 

अधिकारी ने अपनी शिकायत में बताया है कि उन्हें पहले लगा था कि सत्येंद्र जैन ने हताशा के कारण ऐसा कहा हो, लेकिन अब उन्हें आशंका है कि सत्येंद्र जैन, जेल से बाहर आने के बाद मंत्री उनके और अन्य जेल अधिकारियों के खिलाफ प्रतिकूल कार्रवाई कर सकते हैं. इसलिए सत्येंद्र जैन को जल्द से जल्द किसी अन्य जेल में स्थानांतरित किया जाए।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …