Breaking News
Home / breaking / महाराष्ट्र के मंत्री की जुबान फिसली, कंगना रनौत को बताया ‘नाचने वाली’

महाराष्ट्र के मंत्री की जुबान फिसली, कंगना रनौत को बताया ‘नाचने वाली’

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के ‘2014 में मिली आजादी’ और ‘महात्मा गांधी’ वाले बयानों पर बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। महाराष्ट्र के मंत्री और कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने कंगना रनौत को ‘नाचनेवाली’ बताते हुए कहा कि उनके बयान पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

 
 नेता ने कहा कि अगर कोई नाचनेवाली महात्मा गांधी पर आरोप लगाती है तो मैं इसे प्रतिक्रिया देने के लायक नहीं मानता हूं। उन्होंने कहा कि 10 में से 9 लोग उनके (कंगना के) बारे में बुरा बोलते हैं। उनके बारे में और ज्यादा बात करने की जरूरत नहीं है।
 
कंगना ने मंगलवार को कंगना रनौट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके महात्मा गांधी को भूखा और चालाक बताया था। उन्होंने कहा था कि सुभाषचंद्र बोस और भगत सिंह को महात्मा गांधी से कोई समर्थन नहीं मिला था। अभिनेत्री ने महात्मा गांधी के अहिंसा के सिद्धांत का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि दूसरा गाल आगे बढ़ाने से आजादी नहीं ‘भीख’ मिलती है।
बीते दिनों कंगना ने कहा था कि आजादी अगर भीख में मिले, तो क्या वो आजादी हो सकती है? सावरकर, रानी लक्ष्मीबाई, नेता सुभाषचंद्र बोस इन लोगों की बात करूं तो ये लोग जानते थे कि खून बहेगा लेकिन ये भी याद रहे कि हिंदुस्तानी-हिंदुस्तानी का खून न बहाए। उन्होंने आजादी की कीमत चुकाई, यकीनन। पर वो आजादी नहीं थी वह भीख थी। जो आजादी मिली है वो 2014 में मिली है।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …