Breaking News
Home / breaking / मैरिज हॉल में ‘गंदा खेल’, आपत्तिजनक हालत में मिले लड़का-लड़की

मैरिज हॉल में ‘गंदा खेल’, आपत्तिजनक हालत में मिले लड़का-लड़की

Demo pic
बक्सर : बिहार के बक्सर स्थित एक मैरिज हॉल में छापेमारी करने पहुंची पुलिस तो वहां का नजारा देखकर चौंक गई। मैरिज हॉल के नाम पर यहां सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था। यही नहीं पुलिस की रेड के दौरान एक महिला और पुरुष आपत्तिजनक हालत में भी मिले। डुमराव एएसपी राज ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जैसे ही पुलिस टीम छापेमारी करने पहुंची तो वहां हड़कंप मच गया। हालांकि, पुलिस ने कार्रवाई मैरिज हॉल संचालक को पकड़ लिया है। साथ ही इस जगह को सील भी कर दिया है।

मैरिज हॉल में चल रहा था सेक्स रैकेट

ये चौंकाने वाला मामला बक्सर के सिमरी थाना से महज एक किलोमीटर दूर स्थित एक निजी मैरिज हॉल का है। पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां कुछ गलत काम होता है। जिसके बाद डुमरांव एएसपी ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। छापेमारी के दौरान एक कपल को आपतिजनक अवस्था में पकड़ा गया। पुलिस ने संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

छापेमारी के बाद वह सैकड़ो लोगों की भीड़ लग गई थी। खास बात यह कि पिछले कई वर्षों से चल रहे इस गोरखधंधे की स्थानीय पुलिस को कानोकान खबर नहीं लगी थी। गिरफ्तार लोगों में राजेंद्र मैरेज हाल के संचालक राजेन्द्र पांडेय शामिल हैं। इनके साथ ही सिमरी दुधीपट्टी के नवीन कुमार राय और एक महिला भी पकड़ी गई है। आरोप है कि पिछले दो-तीन साल से इस मैरिज हॉल की आड़ में सेक्स रैकेट समेत अन्य गैरकानूनी कामों को अंजाम दिया जा रहा था।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …