Breaking News
Home / breaking / लालू के बेटे का सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक, यह है वजह

लालू के बेटे का सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक, यह है वजह


पटना। आजकल लोग अपने से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जानकारी तुरन्त फेसबुक पेज, ट्विटर अकाउंट और अन्य सोशल मीडिया माध्यमों पर साझा करने से पीछे नहीं रहते। क्या खाया, क्या किया सब शेयर कर देते हैं। मगर जल्दबाजी में शेयर की गई जानकारी कई बार मजाक का सबब भी बन जाती है, जैसा कि बिहार के डिप्टी सीएम रहे तेजस्वी यादव के साथ हुआ।
तेजस्वी यादव ने भी 19 अगस्त को अपने ऑफिशियली ट्विटर खाते पर सुबह-सुबह ‘डिनर’ करने की जानकारी देकर सबको चौंका दिया।इस पर उनका जमकर मजाक उड़ रहा है। कई यूजर्स ने तो उनके ट्विटर पर रिट्वीट करते हुए उनकी तुलना राहुल गांधी से कर दी।

 
मार्निंग में डिनर !

दरअसल तेजस्वी यादव ने 19 अगस्त को सुबह एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने संदेश लिखा कि ‘गुड मार्निंग! रिच्ड औरंगाबाद, जस्ट हेड डिनर……पब्लिक मीटिंग इन मॉर्निंग, हेव ए गुड डे अहेड…..’ ट्विटर पर किए इस मैसेज को देखने के बाद यूजर्स इस पर अपने को कमेंट करने से रोक नहीं सके। और ऐसे में यूजर्स ने ट्रोल करते हुए खूब कमेंट किए।

यूजर्स के ट्विटर पर कमेंट्स …..

-सच में जबसे मैंने ये खबर पढ़ी तब से मैं समझ गया कि भारत को दूसरा पप्पू मिल गया। राजेश निशाद

-राहुल जी की समझदारी, अरविंद जी की ईमानदारी, हामिद जी का भय और तेजस्वी की अंग्रेजी का दुनिया में कोई तोड़ नहीं। केवल दिग्गी जी को छोड़कर। राहुल उपाध्याय

-गुरु जी इस लल्लू को देखो मॉर्निंग में डिनर कर रहा है। लगता है रात का चढ़ा उतरा नहीं है अभी तक । अनिल सिंह

-भाई रूलाएगा क्या सुबह-सुबह डिनर करके। अविनाश शरन

-लालू ने 15 साल में बिहारी शब्द को गाली बना दिया था। अब तेजस्वी यादव युवा शब्द को गाली बना देगा। धमेन्द्र

-फ्राइडे की पार्टी के बाद ये सेटरडे मॉर्निंग का हैंगओवर ही है, जो ऐसे ट्वीट करवा रहा है। अब रात में नाश्ता करना मत भूलना। प्रेमा

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …