Breaking News
Home / breaking / विवाहिता की निजी फोटो सोशल मीडिया में वायरल

विवाहिता की निजी फोटो सोशल मीडिया में वायरल

हिसार। उत्तर प्रदेश से हरियाणा के हिसार में पिछले माह ही शादी कर आई एक महिला ने अपने एक परिचित समेत दो लोगों पर निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने तथा जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार हिसार के एक गांव में फरवरी में उनका विवाह हुआ। अगलेे ही दिन उनकी एक विवाह से पहले की निजी फोटो सोशल मीडिया में उनके परिचित सूरज और उसके दोस्त करण ने कर दी।

महिला की शिकायत के अनुसार दोनों ने महिला के देवर के मोबाईल पर संपर्क कर जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है व मामले की जांच जारी है।

एक और असंबद्ध घटना में हिसार के ही हांसी में एक व्हाट्सएप समूह की संचालिका ने समूह में अश्लील वीडियो व फोटो डालने को लेकर एक युवक के खिलाफ महिला पुलिस थाने में शिकायत दी है।

शिकायतकर्ता के अनुसार वह सामाजिक कार्यकर्ता हैं और उन्होंने एक व्हाट्सएप समूह ‘हरियाणा की राजनीति‘ बनाया हुआ है जिसमें किसीने दो मार्च को अश्लील वीडियाे व फोटो डाली जिससे समूह की एडमिन होने के नाते उनकी व समूह की बेइज्जती हुई

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …