Breaking News
Home / breaking / Chandrayaan 2: बेशर्म पाकिस्तान ने उड़वाया अपना मजाक

Chandrayaan 2: बेशर्म पाकिस्तान ने उड़वाया अपना मजाक

नई दिल्ली। पूरी दुनिया भारत के महत्वाकांक्षी मिशन Chandrayaan 2 के लिए इसरो और भारतीय वैज्ञानिकों की लोहा मान रही है, वहीं बेशर्म पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान अपनी सोच से बाज नहीं आ रहा है। शनिवार देर रात चंद्रयान-2 का चांद के दक्षिणी ध्रुव से उतरने से कुछ सेकंड पहले ही लैंडर विक्रम से संपर्क टूट गया। इस पर पाकिस्तान की गन्दी सोच सामने आई है।
विक्रम (Vikram) से संपर्क टूटने के बाद पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने बेहूदा टिप्पणी की है। फवाद ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जो काम आता नहीं पंगा नहीं लेते ना…. डियर ‘एंडिया’। फवाद ने ट्वीट में व्यंग्य करते हुए इंडिया की जगह एंडिया लिखा। इसके बाद सोशल मीडिया पर फवाद ट्रोल हो गए।
उनके इस ट्वीट का जवाब तो पाकिस्तान पत्रकार नायला इनायत ने ही दे दिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा – इंडिया के पास ये सब करने के लिए 900 करोड़ हैं और आप के पास मुफ्त का ट्विटर अकाउंट। उन्होंने फिर एक ट्वीट करके लिखा भारत द्वारा खर्च की गई रकम की गिनती करते हुए फवाद चौधरी। उन्होंने एक और फोटो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा – फवाद चौधरी अपने छत पर लैंड कर गए हैं।
मालूम हो कि जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 (Article 370) खत्म करने के बाद से पाकिस्तान (Pakistan) बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान ने भारत सरकार को युद्ध की धमकी भी दी थी।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …