Breaking News
Home / breaking / कोरोना संकट के बीच पेयजल किल्लत ने उठाया सिर, जलदाय विभाग नहीं कर रहा सुनवाई

कोरोना संकट के बीच पेयजल किल्लत ने उठाया सिर, जलदाय विभाग नहीं कर रहा सुनवाई

 
    अजमेर ।  शहर के सुभाष नगर की शक्ति नगर कॉलोनी में जलापूर्ति पूरी नहीं ना होने के कारण स्थानीय निवासी काफी परेशानी उठा रहे हैं। लॉक डाउन के चलते जहां पूरा परिवार घर में ही है तो ऐसे में जल का उपभोग भी बढ़ गया है वहीं दूसरी और पिछले 3 महीने में क्षेत्र में पानी बहुत कम मात्रा और बहुत कम प्रेशर से आ रहा है।इसी विषय के संबंध में कॉलोनी निवासियों ने कई बार विभाग को लिखित में शिकायत की और स्वयं जाकर अधिकारियों को समस्या से अवगत कराया लेकिन समाधान नहीं हुआ। पिछले कुछ समय से क्षेत्रवासी टैंकर मंगा कर अपना काम निकलवा रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस के खतरे के चलते लोग अब बाहर से टैंकर मंगाने में भी डर रहे हैं।  
क्षेत्रवासी जयश्री शर्मा ने बताया कि क्षेत्र की महिलाओं ने ADM citi को शिकायत की तो तुरंत ही जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता निशा मीणा ने संपर्क किया लेकिन पूर्व की भांति हठधर्मिता  दिखाते  हुए जनता की परेशानी सुनने से साफ इनकार कर दिया। कहा कि पानी तो ऐसे ही आयेगा, जिसे जहां शिकायत करनी है कर ले।            
  ऐसे में क्षेत्रवासी इस बात को लेकर परेशान हैं कि इस समस्या के लिए क्या समाधान निकाला जाए । जहां एक और पूरा प्रशासन कोरोना के ही खतरे चलते अन्य कार्य में व्यस्त हैं ऐसे में स्थानीय नागरिक कहां जाए यह एक बड़ा प्रश्न है ?  कहीं ऐसा ना हो की जनता के सब्र का बांध टूट जाए और क्षेत्रवासी सड़कों पर निकल आए । जलदाय विभाग इस समस्या को गंभीरता से लेना चाहिए ।
 
 

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …