Breaking News
Home / breaking / जयपुर में कांस्टेबल की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

जयपुर में कांस्टेबल की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल

 

जयपुर । कानोता थाना इलाके में भीड़ ने राजस्थान पुलिस के एक कांस्टेबल की सरेराह जमकर पिटाई कर डाली। आरोप है कि यह कांस्टेबल फिरौती के लिए एक युवक का अपहरण करके लाया था। बाद में सूचना पर मौके पर पहुंची कानोता पुलिस ने कांस्टेबल को भीड़ से बचाकर छुड़ाया। कांस्टेबल से मारपीट की इस घटना का वहां मौजूद कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। बाद में उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। घटना चार दिन पुरानी बताई जा रही है।

 यह भी देखें

 

https://youtu.be/zIPrpWyQxnI
पुलिस के मुताबिक, मारपीट के शिकार हुए कांस्टेबल का नाम शैलेन्द्र बताया जा रहा है। वह किसी न्यायिक अधिकारी की सुरक्षा में लगा हुआ है। लेकिन पिछले छह-सात दिन से वह ड्यूटी से गैर हाजिर था। आरोप है कि कांस्टेबल ने खो-नागोरियान इलाके से अनमोल नाम के युवक को उठा लिया। वह अपने दो साथियों के साथ उसे कानोता रिंग रोड ले गया। उसके बाद उसने युवक के परिजनों को फोन कर 50 हजार रुपये की डिमांड की। इस पर परिजनों ने रुपये देने के बहाने कांस्टेबल को रिंग रोड पहुंचने की बात कही।
 
घायल कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया…
वहां युवक के परिजनों और उनके साथ आए ग्रामीणों ने कांस्टेबल को पकड़ लिया और उससे मारपीट की। कांस्टेबल से मारपीट की सूचना पर कानोता पुलिस मौके पर पहुंची और हालात को संभाला। पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शैलेन्द्र को उनसे छुड़वाया।

यह भी देखें

 https://youtu.be/zIPrpWyQxnI
https://youtu.be/zIPrpWyQxnI
अभी तक दोनों पक्षो की ओर से पुलिस थाने में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है। घायल कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …