Breaking News
Home / breaking / नौकरानी बनकर आई और मकान मालिक को हनी ट्रेप में फंसाया

नौकरानी बनकर आई और मकान मालिक को हनी ट्रेप में फंसाया

कोटा। राजस्थान में कोटा पुलिस ने हनी ट्रैप के एक मामले की आरोपी महिला को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जयपुर निवासी सीरोजा बानो (28) को कोटा पुलिस की एक टीम ने कल जयपुर में गिरफ्तार किया जहां की वह मूल निवासी है, लेकिन पिछले तीन साल से उसने कोटा के भीमगंज मंडी क्षेत्र में रहकर इस वारदात को अंजाम दिया था। उसे आज कोटा लाने के बाद न्यायालय में पेश किया जहां से उसे पूछताछ के लिए तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया कि महिला पर आरोप है कि उसने एक वकील और एक अन्य महिला सहित तीन लोगों के साथ मिलकर षडयंत्र रचा। इसके तहत सीरोजा बानो सुनियोजित तरीके से एक विद्युत कर्मचारी के घर झाड़ू -पोछा का काम करने के बहाने पहुंची और बाद में उसके खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी देकर अपने साथियों की मदद से, जिनमें एक वकील भी शामिल है, उसे ब्लैकमेल करते हुए एक लाख 40 हजार रुपए की मांग की।

इस मामले में विद्युत कर्मचारी की ओर से भीमगंज मंडी थाने में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके दो आरोपियों मुमताज उर्फ जीनत उर्फ जन्नत और निसार अहमद उर्फ सानू को गिरफ्तार कर लिया जबकि इनका साथी वकील बाबूलाल मेघवाल और आरोपी महिला सिराज बानो फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस वकील बाबूलाल मेघवाल की तलाश की कर रही है।

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …