Breaking News
Home / breaking / बहाने से विवाहित युवती को अपने घर बुलाकर सरपंच ने किया रेप

बहाने से विवाहित युवती को अपने घर बुलाकर सरपंच ने किया रेप

 

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में सीमावर्ती समेजा कोठी थाना क्षेत्र में एक युवती से सरपंच द्वारा दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है।

पुलिस ने बताया कि युवती की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर सरपंच के विरुद्ध जांच शुरू कर दी गई है। थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी 23 वर्षीय विवाहित युवती ने मंगलवार देर शाम दर्ज करवाए मुकदमे में बताया है कि ग्राम पंचायत मोहकमवाला के सरपंच राजकुमार बावरी (30) ने गत 12 सितंबर की सुबह लगभग नौ बजे यह कहकर अपने घर बुलाया की उसकी पत्नी ने उसे किसी काम से बुलाया है।

पीड़िता के मुताबिक जब वह सरपंच के घर गई तो वह अकेला था। सरपंच बहाने से घर के अंदर के कमरे में ले गया। दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और डरा धमका कर जबरदस्ती दुष्कर्म किया। बाद में सरपंच दरवाजे का कमरा बाहर से बंद कर चला गया। उसने अपने मोबाइल फोन से अपनी एक परिचित युवती को फोन किया, जिसने आकर दरवाजे की कुंडी खोली और उसे बाहर निकाला।

 

थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर करतारसिंह ने बताया कि सरपंच पर धारा 376 और अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। आज पीड़िता का मेडिकल चेकअप कराया गया। वहीं उसके विस्तृत बयान दर्ज किए गए।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …