Breaking News
Home / breaking / शराब ठेके में आग लगने से सेल्समैन की जिंदा जलकर मौत

शराब ठेके में आग लगने से सेल्समैन की जिंदा जलकर मौत

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के खैरथल थाना क्षेत्र में एक शराब के ठेके में आग लगने से सेल्समेन की मौत हो गई।

मृतक के बड़े भाई रूपसिंह ने आज पुलिस को बताया कि उसका भाई कमल किशोर (22) कुमपुर गांव में एक शराब के ठेके में सेल्समेन के रूप में कार्य करता था। 24 अक्टूबर को अपरान्ह करीब चार बजे उसका भाई कमल किशोर घर पर था। जिसको ठेकेदार सुभाष यादव एवं ठेकेदार राकेश यादव घर से बुलाकर ले गए। उसका भाई पूरी रात घर नहीं आया।

उसने बताया कि सुबह उन्हें पता चला कि कुमपुर गांव में स्थित उक्त शराब की दुकान पर आग लग गई है। शराब की दुकान पर पहुंचकर उन्होंने देखा कि दुकान जलकर काली हो चुकी और शटर बंद था। उन्होंने ग्रामीणों के सामने शटर खोला तो अंदर का दृश्य देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए। उनका भाई कमल किशोर दुकान के अंदर जलकर कंकाल बन चुका था।

 

उसने बताया कि मौके से शव देखकर पता चला कि उसने अपने बचाव के लिए हाथ-पैर मारे और फ्रीज में घुसने का प्रयास भी किया, लेकिन दुकान के अंदर सुनियोजित तरीके से पेट्रोल डालकर लगाई आग से उसके छोटे भाई कमल किशोर की दर्दनाक मौत हो गई। उसने पुलिस से कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

उधर, मृतक के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया है। वे न्याय की मांग पर अड़ गए। इस पर पुलिस उपाधीक्षक ताराचंद और थानाधिकारी दारासिंह मीणा ने उनको उचित काररवाई का भरोसा दिलाया तो वे मान गए। इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। थानाधिकारी मीणा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी गई है।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …