Breaking News
Home / breaking / स्कूली छात्रा का अपहरण कर 5 युवकों ने किया गैंगरेप

स्कूली छात्रा का अपहरण कर 5 युवकों ने किया गैंगरेप

चूरू। राजस्थान के बीकानेर संभाग के चूरू जिले में एक बार फिर से गैंगरेप (Gang rape) का बड़ा मामला सामने आया है। चूरू के रतनगढ़ थाना इलाके में 9वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण (Kidnapp) कर पांच युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। छात्रा के परिजन को जब उसके अपरहण की सूचना मिली तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की।

 परिजनों को छात्रा नग्न हालत में बेहोश पड़ी मिली। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश जारी है।
रतनगढ़ थानाप्रभारी सुभाष बिजारणिया ने बताया कि 15 वर्षीय छात्रा के चाचा ने रतनगढ़ थाने में इस संबंध में केस दर्ज कराया है। अपनी रिपोर्ट में उन्होंने बताया है कि उनकी भतीजी गांव के हाई स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ती है। 23 दिसंबर को वह हमेशा की तरह अपने घर से सुबह 9 बजे स्कूल गई थी।

यह भी देखें

https://youtu.be/iUfb0vA6GAw
स्कूल की जब आधी छुट्टी हुई तो करीब 1.30 उसके बड़े भाई का लड़का भागकर आया। उसने बताया कि कुछ लोग उसकी दीदी को उठाकर ले गए हैं। तब वो और उसका भतीजा उसे ढूंढने निकले। वे भतीजी की तलाश में पड़िहारा हवाई पट्टी की तरफ गए।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …