Breaking News
Home / breaking / VIDEO : डिस्कॉम के बूढ़े तारों में दौड़ा करंट, अश्लील डांस भारी पड़ा

VIDEO : डिस्कॉम के बूढ़े तारों में दौड़ा करंट, अश्लील डांस भारी पड़ा

 

अजमेर। राजस्थान में अजमेर विद्युत वितरण निगम ने पुष्कर में अभियंताओं के शराब और शबाब के साथ नशे में झूमते अधिकारियों का अश्लील वीडियो वायरल मामले में सख्त कार्यवाही करते हुए आरोपी अधीक्षण अभियंता बीएस सोनी को सस्पेंड कर दिया है।

एवीएनएल सूत्रों के अनुसार इस मामले में एक अन्य सेवानिवृत्त अधीक्षण अभियंता वीएस शेखावत को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। अजमेर डिस्कॉम के प्रबंध निदेशक एनएस निर्वाण ने उक्त फैसला लेने के बाद एसई विजिलेंस के पद पर जीएस मीना को नियुक्त किया है।

अजमेर डिस्कॉम से जुड़े अभियंताओं ने सेवानिवृत्ति के मौके पर 18 जून को पुष्कर की आलीशान होटल में अश्लील वीडियो पार्टी आयोजित की थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पार्टी में वीडियो बनाए जाने पर मनाही थी, मगर शराब के नशे में कुछ लोगों ने वीडियो बना लिए। जो आपसी विवाद के चलते अब सामने आया है।

देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि कहने को तो यह डिस्कॉम के एक अफसर की रिटायरमेंट पार्टी ही थी लेकिन इसमें शराब के जाम छलक रहे थे, नशे में मदहोश अधिकारी अश्लील गानों पर डांस कर रही महिला के साथ मंच पर ठुमके भी लगा रहे थे। एक निजी होटल में आयोजित इस पार्टी के मोबाइल कैमरे में कैद किए गए दो वीडियो अब जमकर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में 25 से 30 लोग नजर आ रहे हैं।

एक वीडियो में डिस्कॉम का एक अधिकारी मंच पर महिला डांसर के साथ जमकर ठुमके लगा रहा है। दूसरे वीडियो में उस अकेली महिला डांसर को चारों तरफ से घेरकर कई लोग उसके शरीर से चिपके नजर आ रहे हैं। मौजूद लोग तालियां बजा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार डिस्कॉम अधिकारियों की यह पार्टी कुछ दिनों पूर्व ही आयोजित की गई थी।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …