Breaking News
Home / breaking / स्कूल में कथित भूतों का डेरा, छात्राओं की अजीब हरकतें देख शिक्षक हैरान

स्कूल में कथित भूतों का डेरा, छात्राओं की अजीब हरकतें देख शिक्षक हैरान

शहडोल। जिले के बुढ़ार विकासखंड में एक स्कूल इन दिनों कथित भूतों को लेकर चर्चाओं में है। स्कूल आते ही बच्चे स्कूल प्रांगण में रही प्रार्थना के दौरान एक-दूसरे को देख झूमने लगते हैं। यहां पढ़ने वाली छात्राएं अजीब-अजीब हरकतें कर रही हैं और अचानक रोने लगती हैं। छात्राओं की हरकतें देखकर स्कूल में झाड़ फूक कराया जा रहा है। झाड़ फूंक के कुछ देर बाद बच्चे अजीब हरकते करना बंद कर देते हैं। छात्राओं के इस तरह के व्यवहार से पालकों और ग्रामीणों में स्कूल में भूत-प्रेत का साया होने का अंदेशा होने लगा है।

 मामला शहडोल जिले के बुढ़ार विकासखंड के शासकीय एकीकृत माध्यमिक विद्यालय छोटकी टोला  का है। जहां स्कूल आते ही छत्राएं किसी समस्या के चलते अजीब हरकत कर रही हैं। इनको देखकर ऐसा लगता है जैसे इन पर भूत प्रेत का कोई साया चढ़ गया है। अचानक हुई इस घटना से स्कूल के टीचर भी परेशान हैं।


मामले को लेकर आदिवासी विकास विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर आंनद राय सिन्हा ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची है। सभी बच्चों की विभिन्न प्रकार की जांच की जा रही है। डॉक्टर और मनोचिकित्सा बच्चों को काउंसलिंग कर रहे हैं। पिछली बार भी जिले में इस तरह के मामले सामने आए थे। लेकिन, काउंसलिंग करने के कुछ दिनों के अंदर यह दिक्कत दूर हो गई थी।

Check Also

मौलाना ने 14 साल की लड़की से किया रेप, प्रेग्नेंट होने पर दी गर्भपात की दवा

कानपुर. एक किशोरी को बहला फुसला कर मौलाना चार माह तक दुष्कर्म करता रहा. जब …