Breaking News
Home / breaking / लेडी कांस्टेबल के पालतू कुत्ते ने सातवीं की छात्रा को काटा, पुलिस केस दर्ज

लेडी कांस्टेबल के पालतू कुत्ते ने सातवीं की छात्रा को काटा, पुलिस केस दर्ज

Demo pic
भोपाल। पुलिस कंट्रोल रूम के सामने स्थित रुस्तमजी आवासीय परिसर में रहने वाली सातवीं कक्षा की एक छात्रा को यहीं रहने वाली महिला आरक्षक के पालतू कुत्ते ने काट लिया। पिता के घर पहुंचने पर बेटी ने घटना की जानकारी दी। उसके बाद पिता ने उसका इलाज करवाया और बेटी को थाने ले जाकर महिला आरक्षक के खिलाफ केस दर्ज करवाया।
जहांगीराबाद पुलिस के मुताबिक पुलिस आवास रुस्तमजी परिसर में रहने वाले दिनेश परिहार पुलिस विभाग की एमटी पूल शाखा में वाहन चालक हैं। उनकी तेरह वर्षीय बेटी सातवीं कक्षा में पढ़ती है।
गुरुवार शाम करीब साढ़े छह बजे छात्रा दूध लेने के लिए परिसर के गेट पर स्थित बूथ पर जा रही थी। इस दौरान इसी परिसर में रहने वाली महिला आरक्षक रितिका मेरल अपना पालतू कुत्ता घुमा रही थी। उसने कुत्ते के गले में पट्टा डालकर रस्सी पकड़ रखी थी।

छात्रा जब वहां से निकलने लगी तो कुत्ता उसकी तरफ लपका। डर के कारण छात्रा ने भागने का प्रयास किया, तभी रितिका के हाथ से रस्सी छूट गई। इससे कुत्ते ने दौड़कर छात्रा की कमर के पास काट लिया। पीड़िता रोते हुए घर पहुंची और मां को घटना की जानकारी दी। सूचना के बाद पिता घर पहुंचे और बेटी को इलाज के लिए अस्पताल ले गए। उसके बाद उन्होंने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई।

Check Also

27 अप्रैल शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 08.18 …