Breaking News
Home / नामदेव बुलेटिन / नामदेव समाजसेवी कार्यकर्ताओं की बैठक में तैयारियों पर चर्चा

नामदेव समाजसेवी कार्यकर्ताओं की बैठक में तैयारियों पर चर्चा

add
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। दादाजी धाम भोपाल में 23 अक्टूम्बर को होने वाली नामदेव समाज की उच्च स्तरीय राष्ट्रीय स्तर की बैठक की रूपरेखा और व्यवस्थाओं पर चर्चा के लिए दादाजी धाम में समाजसेवी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई।

bhopal-namdev-samaj1
संत शिरोमणी संत नामदेव सहायता मिशन के संस्थापक लक्ष्मी बाबू नामदेव, गढ़ाकोटा, सागर मध्यप्रदेश ने बताया कि इंजीनियरिंग कॉलेज के सामने, भोपाल स्थित दादा जी धाम में 23 अक्टूम्बर को लगभग 10 राज्यों के नामदेव समाज के प्रमुख व्यक्ति बैठक में शामिल होंगे।

add-godreg

इसमें संत शिरोमणि नामदेव सहायता मिशन के विधान आदि पर चर्चा की जाएगी। बैठक की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक में गौरीशंकर चंद्रा भोपाल, रविशंकर नामदेव भोपाल, प्रेमनारायण नामदेव बनियाखेड़ी, सुरेश नामदेव भोपाल, विजय जानोरिया भोपाल, रामभरोसे जी भोपाल, श्रीमती उषा नामदेव भोपाल, लखनलाल जी, भीकमसिंह नामदेव भोपाल, अजय नामदेव इंदौर, जीवन नामदेव भोपाल (संरक्षक दादा जी धाम), लक्ष्मी बाबू नामदेव गढ़ाकोटा, युवा कार्यकर्ता पंकज नामदेव गाडरवारा, महेंद्र नामदेव भोपाल, सुरेश नामदेव भोपाल, प्रशांत नामदेव गाडरवारा आदि ने बैठक व्यवस्थाओं के अतिरिक्त बैठक के उद्देश्यों को लेकर भी गंभीर चिंतन हुआ।

bhopal-namdev-samaj
इस मौके पर बैठक के लिए टेंट व केटरिंग की व्यवस्था दीपक नामदेव को दी गई। जैसा कि 2 दिवस पूर्व सहायता मिशन के कार्यकर्ताओं ने निर्णय लिया था कि बैठक में की जाने वाली व्यवस्थाओं के लिए समाज से ही किसी बिजनेसमैन को यह जिम्मेदारी दी जाए।

इस बात को अमल में लाते हुए टेंट और केटरिंग की जिम्मेदारी भोपाल के ही अशोका गार्डन निवासी दीपक नामदेव को सौंपी गई। इस पहल का उद्देश्य था, सामाजिक कार्यों की व्यवस्थाओं में व्यय होने वाला पैसा समाज के ही व्यक्ति के पास जाए।

Check Also

शारीरिक संबंध बनाने से महिला ने मना किया तो गला घोंटकर कर दी हत्या

अनूपपुर। कोतवाली थाना अंतर्गत जमुनिया टोला में 13 मार्च को वार्ड क्रमांक 5 में किराए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *