Breaking News
Home / breaking / नामदेव समाज को हरसंभव सहायता का वादा

नामदेव समाज को हरसंभव सहायता का वादा

shahdol1shahdol
नामदेव समाज विकास परिषद ने किया मंत्री का सम्मान
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। मध्यप्रदेश के शहडोल जिला स्थित जोधपुर में नामदेव समाज विकास परिषद की ओर से गणतंत्र दिवस समारोह मनाया गया। इस मौके पर परिषद की ओर से वाणिज्य उद्योग एवं खनिज संसाधन मंत्री एवं प्रभारी मंत्री जिला शहडोल राजेंद्र शुक्ल का सम्मान किया गया।

shahdol2
नामदेव समाज विकास परिषद जोधपुर जिला शहडोल के अध्यक्ष रोशन लाल नामदेव ने बताया कि 15 अगस्त को दोपहर शासकीय हाई स्कूल शहडोल में समारोह आयोजित किया गया। इसके मुख्य अतिथि वाणिज्य उद्योग एवं खनिज संसाधन मंत्री एवं प्रभारी मंत्री राजेंद्र शुक्ल थेे।
समारोह की अध्यक्षता नामदेव समाज विकास परिषद मध्य प्रदेश के प्रदेशाध्यक्ष राजेन्द्र नामदेव मेहर ने की।

add kamal
शिवकुमार नामदेव शहडोल, सतीश नामदेव, धन्नू लाल नामदेव अनूपपुर व श्रीमती राशि नामदेव अनूपपुर विशिष्ट अतिथि रहे।
नरसिंहपुर के समाजसेवी रामकुमार नामदेव ने नामदेव न्यूज डॉट कॉम को बताया कि समारोह में सैकड़ों समाजबंधुओं की मौजूदगी में मंत्री शुक्ल ने नामदेव समाज को हरसंभव सहायता का विश्वास दिलाया। उन्होंने समाज में चल रही विकास की मुहिम की प्रशंसा करते हुए समाजबंधुओं को एकता का पाठ पढ़ाया। समारोह में उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष राजेन्द्र नामदेव मेहर के प्रयासों की सराहना की। समाजबंधुओं ने मेहर का भी अभिनंदन किया। विदित हो कि प्रदेशाध्यक्ष मेहर मध्यप्रदेश के सभी जिलों में समाज को संगठित करने तथा जिला व अन्य इकाई स्तर पर सशक्त सदस्य तैयार करने में जुटे हैं। इसी कड़ी में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *