News NAZAR Hindi News

नामदेव समाज ने धूमधाम से मनाया कजलिया मिलन समारोह


नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। मध्यप्रदेश के कटनी शहर स्थित नामदेव मंदिर में रविवार को समाजबंधुओं ने कजलिया मिलने समारोह का आयोजन किया। विट्ठल नामदेव विकास संगठन कटनी के तत्त्वावधान में आयोजित इस समारोह में सांस्कृतिक व धार्मिक कार्यक्रम हुए। बच्चों की फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता खास रही।

 


ब्रजेश नामदेव ने बताया कि सर्वप्रथम समाजबंधुओं ने नामदेव महाराज व विट्ठल भगवान की पूजा अर्चना की। कार्यक्रम में समाज के प्रतिभावान बच्चों को पुरस्कृत किया गया।

इस अवसर पर एक भजन संध्या का मोहक कार्यक्रम श्री कृष्ण कला मंदिर द्वारा प्रस्तुत किया गया। राशि नामदेव, खुशी नामदेव आदि बच्चों ने गीत भजन की प्रस्तति दी तो बड़े लोग झूम उठे। प्रदीप नामदेव, अनुज नामदेव आदि भी भजन सुनाए। बच्चों की फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता ने छाप छाड़ी। बच्चों ने संत नामदेव सहित अन्य महापुरुषों का वेश धरा। इस दौरान काफी संख्या में समाज के महिला-पुरुष व बच्चे मौजूद थे। सभी ने मेल मिलाप समारोह की सराहना करते हुए समाज की एकता के लिए ऐसे आयोजनों को जरूरी बताया। कार्यक्रम में अध्यक्ष राजेंद्र नामदेव, सचिव शिव नामदेव, कोषाध्यक्ष प्रकाश नामदेव, संयोजक प्रदीप नामदेव, बृजेश नामदेव आदि का सराहनीय सहयोग मिला।