Breaking News
Home / breaking / नामदेव समाज ने धूमधाम से मनाया कजलिया मिलन समारोह

नामदेव समाज ने धूमधाम से मनाया कजलिया मिलन समारोह

add1
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। मध्यप्रदेश के कटनी शहर स्थित नामदेव मंदिर में रविवार को समाजबंधुओं ने कजलिया मिलने समारोह का आयोजन किया। विट्ठल नामदेव विकास संगठन कटनी के तत्त्वावधान में आयोजित इस समारोह में सांस्कृतिक व धार्मिक कार्यक्रम हुए। बच्चों की फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता खास रही।

 

katani4katani3
ब्रजेश नामदेव ने बताया कि सर्वप्रथम समाजबंधुओं ने नामदेव महाराज व विट्ठल भगवान की पूजा अर्चना की। कार्यक्रम में समाज के प्रतिभावान बच्चों को पुरस्कृत किया गया।

katani2katani

इस अवसर पर एक भजन संध्या का मोहक कार्यक्रम श्री कृष्ण कला मंदिर द्वारा प्रस्तुत किया गया। राशि नामदेव, खुशी नामदेव आदि बच्चों ने गीत भजन की प्रस्तति दी तो बड़े लोग झूम उठे। प्रदीप नामदेव, अनुज नामदेव आदि भी भजन सुनाए। बच्चों की फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता ने छाप छाड़ी। बच्चों ने संत नामदेव सहित अन्य महापुरुषों का वेश धरा। इस दौरान काफी संख्या में समाज के महिला-पुरुष व बच्चे मौजूद थे। सभी ने मेल मिलाप समारोह की सराहना करते हुए समाज की एकता के लिए ऐसे आयोजनों को जरूरी बताया। कार्यक्रम में अध्यक्ष राजेंद्र नामदेव, सचिव शिव नामदेव, कोषाध्यक्ष प्रकाश नामदेव, संयोजक प्रदीप नामदेव, बृजेश नामदेव आदि का सराहनीय सहयोग मिला।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *