News NAZAR Hindi News

शिम्पी गौरांग मर्डर केस को लेकर महाबैठक आज


पुलिस ने माना हादसा, परिजन बोले साजिशपूर्वक की हत्या
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शिम्पी समाज के युवक गौरांग बोबड़े की हत्या से अब पूरा राज्य में आक्रोश की लहर है। शहर के सभी नागरिकों, छात्र संगठनों, महिला संगठनों, बुद्धिजीवियों आदि ने बुधवार को महाबैठक बुलाई है। इसमें महासंघर्ष का शंखनाद किया जाएगा। दूसरी तरफ मृतक की बहन वेदांती बोबड़े ने सोशल मीडिया पर जंग छेड़ रखी है। उसने अपने भाई की मौत पर इंसाफ मांगा है।


महाराष्ट्र से आकर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बसे शिम्पी समाज के बिल्डर श्रीरंग बोबड़े के पुत्र गौरांग की विगत 22 जुलाई की रात बिलासपुर के मेग्नेटो मॉल में हत्या कर दी गई। पुलिस ने उसके चार दोस्तों  किंशकु अग्रवाल, करण जायसवाल, करण खुशलानी व अंकित मल्होत्रा को गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। जबकि मृतक के पिता श्रीरंग बोबड़े व माता-बहन आदि का कहना है कि उसके दोस्तों ने साजिश के तहत गौरांग का कत्ल किया है। उसकी मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या थी। पुलिस ने आरोपियों के दबाव में हल्की धाराओं में केस दर्ज किया है। ऐसे में वे जल्द ही जमानत पर छूट सकते हैं। शहरवासियों व नामदेव समाजबंधुओं ने पुलिस पर दबाव बनाने के लिए महासंघर्ष का ऐलान किया है।


बहन की फरियाद
मैं गौरांग की बहन वेदांती बोबड़े शहरवासियों से विनम्र निवेदन करती हूं मेरे भाई गौरांग को न्याय दिलाने के लिए 27 जुलाई को दोपहर 1 बजे सभी राघवेंद्र राव सभा भवन में उपस्थित हों।