Breaking News
Home / breaking / शिम्पी गौरांग मर्डर केस को लेकर महाबैठक आज

शिम्पी गौरांग मर्डर केस को लेकर महाबैठक आज

add
पुलिस ने माना हादसा, परिजन बोले साजिशपूर्वक की हत्या
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शिम्पी समाज के युवक गौरांग बोबड़े की हत्या से अब पूरा राज्य में आक्रोश की लहर है। शहर के सभी नागरिकों, छात्र संगठनों, महिला संगठनों, बुद्धिजीवियों आदि ने बुधवार को महाबैठक बुलाई है। इसमें महासंघर्ष का शंखनाद किया जाएगा। दूसरी तरफ मृतक की बहन वेदांती बोबड़े ने सोशल मीडिया पर जंग छेड़ रखी है। उसने अपने भाई की मौत पर इंसाफ मांगा है।

bilaspur1
महाराष्ट्र से आकर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बसे शिम्पी समाज के बिल्डर श्रीरंग बोबड़े के पुत्र गौरांग की विगत 22 जुलाई की रात बिलासपुर के मेग्नेटो मॉल में हत्या कर दी गई। पुलिस ने उसके चार दोस्तों  किंशकु अग्रवाल, करण जायसवाल, करण खुशलानी व अंकित मल्होत्रा को गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। जबकि मृतक के पिता श्रीरंग बोबड़े व माता-बहन आदि का कहना है कि उसके दोस्तों ने साजिश के तहत गौरांग का कत्ल किया है। उसकी मौत हादसा नहीं बल्कि हत्या थी। पुलिस ने आरोपियों के दबाव में हल्की धाराओं में केस दर्ज किया है। ऐसे में वे जल्द ही जमानत पर छूट सकते हैं। शहरवासियों व नामदेव समाजबंधुओं ने पुलिस पर दबाव बनाने के लिए महासंघर्ष का ऐलान किया है।

bilaspurë
बहन की फरियाद
मैं गौरांग की बहन वेदांती बोबड़े शहरवासियों से विनम्र निवेदन करती हूं मेरे भाई गौरांग को न्याय दिलाने के लिए 27 जुलाई को दोपहर 1 बजे सभी राघवेंद्र राव सभा भवन में उपस्थित हों।

Check Also

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए पाकिस्तानी श्रद्धालु

अयोध्या। पाकिस्तान के 33 शहरों के 223 श्रद्धालुओं ने अयोध्या पहुंचकर रामलला के दरबार में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *