Breaking News
Home / नामदेव बुलेटिन / संत नामदेव समाधि दिवस 3 जुलाई को मनाएंगे

संत नामदेव समाधि दिवस 3 जुलाई को मनाएंगे

namdev ji01

युवक-युवती परिचय पुस्तिका का विमोचन भी होगा
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। नामदेव समाज विकास परिषद इंदौर की ओर से संत नामदेव समाधि दिवस आषाढ़ कृष्ण तेरस यानी 3 जुलाई को धूमधाम से मनाया जाएगा। इस दिन समाज के विवाह योग्य युवक-युवतियों के संपूर्ण बायोडाटा वाली पुस्तक का विमोचन भी होगा। पिछले दिनों विनोद बुटीक आस्था टाकीज के पास स्थित नामदेव समाज विकास परिषद के कार्यालय में आयोजित बैठक में यह निर्णय किया गया। दरअसल विगत 17अप्रेल 2016 को इंदौर में समाज का सामूहिक विवाह व परिचय सम्मेलन आयोजित हुआ।
बापट चौराहा कम्यूनिटी हाल इंदौर में संपन्न हुए परिचय सम्मेलन में मध्यप्रदेश के अलावा गुजरात, महाराष्ट्र, दिल्ली, पंजाब, उत्तर प्रदेश आदि राज्यों से आए 6000 से ज्यादा नामदेव बंधुओं ने भाग लिया था। साथ ही 400 से ज्यादा युवक-युवतियों के बायोडाटा आए थे। इस बायोडाटा को स्मारिका का रूप दिया जा रहा है। इसमें युवक-युवतियों के नाम, पते, मोबाइल नंबर, शैक्षिणक योग्यता, जन्म दिनांक समय और परिवार की सम्पूर्ण जानकारी शामिल की जाएगी। अगले माह संत नामदेव समाधि दिवस पर इस पुस्तिका का विमोचन होगा।
स्मारिका व विज्ञापन के लिए संपर्क करें
समिति ने नामदेव बंधुओं से इस स्मारिका की बुकिंग के साथ ही इसमें प्रकाशित कराने के लिए विज्ञापन, लेख, कहानियां, कविता, सामाजिक संदेश आदि आमंत्रित किए हैं।
यहां करें सम्पर्क
कार्यालय
विनोद बुटीक
आस्था टाकिज के पास
ए एस 4. हाउसिंग मार्केट
इंदौर मध्य प्रदेश

Check Also

अचानक कार का गेट खोलने से हुआ हादसा, बस के नीचे आए तीन छात्र

दमोह। यहां एक कार चालक की गलती का खामियाजा बाइक सवार युवकों को उठाना पड़ा। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *