News NAZAR Hindi News

अपहर्ताओं को इस बच्चे ने यूं दिया चकमा


इंदौर। बंगाली कालोनी चौराहे के पास से शुक्रवार को सुबह के समय स्कूल जा रहे बालक का अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया और उसे गाड़ी में बैठाकर बुरहानपुर ले गए, लेकिन शाम को बालक ने अपहरणकर्ताओं को चकमा दिया और उनके चंगुल से छूटकर पुलिस के पास जा पहुंचा।

बालक ने पुलिस को बताया कि उसके साथ गाड़ी में एक और बच्चा भी था। इस जानकारी के बाद हरकत में आई पुलिस उक्त बच्चे की तलाश कर रही है। वहीं पुलिस के पास पहुंचे बालक के परिजन उसे लेने बुरहानपुर रवाना हो गए हैं।

बुरहानपुर पुलिस ने बताया कि मानवता नगर बंगाली चौराहा इंदौर के कक्षा 10वीं में अध्ययनरत छात्र तनमय पिता चन्द्रशेखर उपाध्याय बस स्टैण्ड पर रोता हुआ मिला, जिसने बताया कि वह सुबह 7 बजे साइकिल से स्कूल जाने के लिए घर से निकला था। बंगाली चौराहे के पास किसी अज्ञात व्यक्ति ने उससे पता पूछा, छात्र के मना करने पर उस व्यक्ति ने बातों में उलझाया और उसे कुछ सूंघा दिया, जिससे तनमय बेहोश हो गया।

शाम को जब उसे होश आया तो वह एक चार पहिया वाहन में था और उसके पास ही एक और बच्चा बेहोश पड़ा हुआ था। इस दौरान वाहन में कोई नहीं था। तनमय वाहन से बाहर निकला और बदहवास होकर बस स्टैण्ड की ओर दौड़ लगाई और जोर से चिल्लाकर रोने लगा। यह नज़ारा देख लोग उससे रोने का कारण पूछने लगे। स्थानीय लोगों और ड्यूटी पर तैनात जवान की मदद से बालक को थाने लाया गया।

तनमय ने बताया कि जिस समय उसे बंगाली चौराहे पर पता पूछा गया था, उस समय गाड़ी में 6-7 लोग बैठे हुए थे। जो कि ग्रीन कलर की एक बोलेरो गाड़ी थी। जब मुझे होश आया तो मेरे साथ एक और बच्चा गाड़ी में बेहोशी की हालत में था। यह लोग कौन थे, मैं नहीं जानता। और मुझे कहा ले जा रहे थे, यह भी नहीं पता। पुलिस ने तनमय के परिजनों से मोबाइल पर बात कर सूचना दी। इंदौर से उसके परिजन बुरहानपुर के लिए निकल चुके थे। अब बुरहानपुर पुलिस के लिए एक अन्य बालक को अपहरणकर्ताओं के चुंगल से मुक्त कराने के लिए अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही है।