Breaking News
Home / breaking / अपहर्ताओं को इस बच्चे ने यूं दिया चकमा

अपहर्ताओं को इस बच्चे ने यूं दिया चकमा

indore-news
इंदौर। बंगाली कालोनी चौराहे के पास से शुक्रवार को सुबह के समय स्कूल जा रहे बालक का अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया और उसे गाड़ी में बैठाकर बुरहानपुर ले गए, लेकिन शाम को बालक ने अपहरणकर्ताओं को चकमा दिया और उनके चंगुल से छूटकर पुलिस के पास जा पहुंचा।

add-godreg

बालक ने पुलिस को बताया कि उसके साथ गाड़ी में एक और बच्चा भी था। इस जानकारी के बाद हरकत में आई पुलिस उक्त बच्चे की तलाश कर रही है। वहीं पुलिस के पास पहुंचे बालक के परिजन उसे लेने बुरहानपुर रवाना हो गए हैं।

add

बुरहानपुर पुलिस ने बताया कि मानवता नगर बंगाली चौराहा इंदौर के कक्षा 10वीं में अध्ययनरत छात्र तनमय पिता चन्द्रशेखर उपाध्याय बस स्टैण्ड पर रोता हुआ मिला, जिसने बताया कि वह सुबह 7 बजे साइकिल से स्कूल जाने के लिए घर से निकला था। बंगाली चौराहे के पास किसी अज्ञात व्यक्ति ने उससे पता पूछा, छात्र के मना करने पर उस व्यक्ति ने बातों में उलझाया और उसे कुछ सूंघा दिया, जिससे तनमय बेहोश हो गया।

शाम को जब उसे होश आया तो वह एक चार पहिया वाहन में था और उसके पास ही एक और बच्चा बेहोश पड़ा हुआ था। इस दौरान वाहन में कोई नहीं था। तनमय वाहन से बाहर निकला और बदहवास होकर बस स्टैण्ड की ओर दौड़ लगाई और जोर से चिल्लाकर रोने लगा। यह नज़ारा देख लोग उससे रोने का कारण पूछने लगे। स्थानीय लोगों और ड्यूटी पर तैनात जवान की मदद से बालक को थाने लाया गया।

तनमय ने बताया कि जिस समय उसे बंगाली चौराहे पर पता पूछा गया था, उस समय गाड़ी में 6-7 लोग बैठे हुए थे। जो कि ग्रीन कलर की एक बोलेरो गाड़ी थी। जब मुझे होश आया तो मेरे साथ एक और बच्चा गाड़ी में बेहोशी की हालत में था। यह लोग कौन थे, मैं नहीं जानता। और मुझे कहा ले जा रहे थे, यह भी नहीं पता। पुलिस ने तनमय के परिजनों से मोबाइल पर बात कर सूचना दी। इंदौर से उसके परिजन बुरहानपुर के लिए निकल चुके थे। अब बुरहानपुर पुलिस के लिए एक अन्य बालक को अपहरणकर्ताओं के चुंगल से मुक्त कराने के लिए अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही है।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *