Breaking News
Home / breaking / आम खिलाने के बहाने बच्ची को अगवा कर ले जा रहा था तांत्रिक

आम खिलाने के बहाने बच्ची को अगवा कर ले जा रहा था तांत्रिक

 

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में थाना नीलगंगा क्षेत्र के न्यू अशोक नगर में घर के बाहर खेल रही 5 साल की नाबालिग बच्ची का अपहरण कर भाग रहे तांत्रिक को लोगों ने घेराबंदी कर पकड़ लिया और फिर उसकी पिटाई कर दी। तांत्रिक नाबालिग को आम खिलाने के बहाने अपने साथ ले जा रहा था। घर से एक किलोमीटर दूर रहवासियों ने घेराबंदी कर आरोपी तांत्रिक को पकड़ा और पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

थाना नीलगंगा क्षेत्र न्यू अशोकनगर का रहने वाला 41 वर्षीय राजेश उर्फ बाबा सोलंकी तंत्र मंत्र क्रियाएं करता है। आरोपी शुक्रवार को घर के बाहर 5 साल की बच्ची को आम खिलाने के बहाने से ले जा रहा था।

 

इस दौरान साथ खेल रहे बच्चों ने बच्ची के परिजनों को तांत्रिक की करतूत की सूचना दे दी। सूचना मिलने पर परिजन बालिका को बचाने के लिये दौड़े और शोर मचाया। तब तक बाबा एक किलोमीटर दूर जा चुका था। तांत्रिक को स्थानीय लोगों की मदद से घेराबंदी कर पकड़ा गया। स्थानीय लोगों का कहना था कि उसकी हरकतों से पूरा क्षेत्र परेशान है।


नीलगंगा थाना प्रभारी तरुण कुरील ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने मासूम बच्ची को अगवा कर ले कर जा रहे तांत्रिक बाबा को हिरासत में लिया है। बाबा तंत्र-मंत्र करता है उस पर पुलिस ने अपहरण की धारा 363 औरर 363-ए का प्रकरण दर्ज कर हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ जारी है।

Check Also

एम्स की परीक्षा में नकल कराते दो डॉक्टर समेत पांच लोग गिरफ्तार

देहरादून। ऑल इंडिया स्तर पर एम्स द्वारा आयोजित एमडी परीक्षा (इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस …