Breaking News
Home / breaking / कपड़ा व्यवसायी को बंधक बनाकर पत्नी से गैंगरेप करने वाले 5 अरेस्ट

कपड़ा व्यवसायी को बंधक बनाकर पत्नी से गैंगरेप करने वाले 5 अरेस्ट

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की टीटी नगर थाना पुलिस ने अपहरण और रेप के पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने एक कपड़ा व्यवयायी को बंधक बनाने के बाद जान से मारने की धमकी देकर उसकी पत्नी के साथ रेप किया था।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कपड़ा व्यवसायी के अपहरण और उसकी पत्नी से दुष्कर्म के आरोप में बीती रात अमित तिवारी, जावेद खान, इमरान अली, मोहसिन खान और छतर सिंह पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपियों में तीन रायसेन जिले के तथा दो भोपाल के रहने वाले बताए गए हैं।

पुलिस ने बताया कि कपड़ा व्यवसायी टीटी नगर क्षेत्र के शास्त्री नगर में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। गत 23 अप्रेल को वह घर से बाहर गया था, तभी आरोपियों ने उसे जबरन अपनी कार में बैठाकर और एक फ्लैट में ले गए और वहा बंधक बनाने के बाद उसके घर पहुंचे और पत्नी तथा बच्चों को भी अपने साथ मिसरोद की ओर ले गए।

 

वहां पत्नी और बच्चों को एक फ्लैट में रखा और पति को जान से मारने की धमकी देकर पहले उससे जेवर और रुपए लिए, इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने व्यवसायी के भी एटीएम से पैसे निकाले थे। पुलिस पकडे गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Check Also

थानेदार के नाम पर घूस लेते पुलिस कांस्टेबल अरेस्ट

डूंगरपुर। राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने के पुलिस कांस्टेबल …