Breaking News
Home / breaking / किन्नरों के समूह ने मोबाइल शॉप मालिक को सरेआम पीटा

किन्नरों के समूह ने मोबाइल शॉप मालिक को सरेआम पीटा

आलीराजपुर। हमारे समाज में किन्नरों को मंगलमुखी कहा जाता है। घर में कोई भी शुभ अवसर हो लोग किन्नरों को सम्मान स्वरूप आमंत्रित कर इनसे आशीर्वाद लेते हैं। सावन के इस पावन महीने में इन दिनों किन्नर समाज भी भोले की भक्ति में लीन है। लेकिन मध्य प्रदेश में कुछ और ही दृश्य देखने को मिला।

दरअसल एमपी के आलीराजपुर जिले से कुछ किन्नरों के एक युवक के साथ मारपीट करने की खबर सामने आई है। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि किन्नरों का झुंड एक युवक को घेरकर उसे मार रहे हैं।

जानकारी के अनुसार यह घटना आलीराजपुर जिले के उदयगढ़ की है। जहां हाट बाजार के दिन कुछ किन्नरों की टोली आई और बाजार में दुकानदारों से पैसा मांगना शुरू कर दिया। सावन के महीने में किन्नर ऐसे ही पैस वसूली करते है। कभी कभी दुकानदारों से मनमांगे पैसे की भी वसूली करते है।

उस दौरान किन्नरों एक झुंड मोबाइल रिपेयरिंग की शॉप पर पहुंचा। वहां उन्होंने दुकान के मालिक से 500 रुपये की मांग की। लेकिन मालिक ने शुरू में 100 दिए लेकिन किन्नर नहीं माने। उसके बाद उनसे 200 रुपये निकाल कर दिए लेकिन वो भी लेने से किन्नरों ने मना कर दिया। इस रवैये पर दुकान के मालिक ने आपत्ति जताई तो उसपर एक किन्नर ने ईट से हमला कर दिया। जिसके बाद सभी ने दुकान के मालिक को घेरकर मारा। दुकान के मालिक का नाम दिलीप चौहान है।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …