Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / कूलर के तार से लगा करंट, मासूम बच्ची की मौत

कूलर के तार से लगा करंट, मासूम बच्ची की मौत

cooler

इंदौर। घर में खेल रही तीन साल की मासूम बच्ची ने कूलर का तार पकड़ लिया, जो खुला हुआ था। अचानक उसे करंट लगा तो परिजन तत्काल उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन बालिका को बचाया नहीं जा सका। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

चंदन नगर पुलिस ने बताया कि घटना थाना क्षेत्र के धार रोड स्थित डेयरी कॉलोनी की है। यहां रहने वाले वाहिद की तीन साल की बेटी आलिया अपने घर में खेल रही थी, तभी वह खेलते-खेलते कूलर के पास पहुंच गई और खुले हुए तार को पकड़ लिया, जिससे उसे करंट लग गया।

अचानक करंट लगने से वह दूर जा गिरी और अचेत हो गई। यह देख परिवार के लोग तत्काल उसे उपचार के लिए अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उसकी मौत हो चुकी है। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

कचरे में मिला नवजात

सेंटपाल स्कूल के समीप कचरा पेटी में बीती रात एक नवजात पड़ा देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि दो-तीन दिन का नवजात पड़ा हुआ है, जो जीवित है। तत्काल एंबुलेंस 108 को मौके पर बुलाया गया और उसे उपचार के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार जारी है। उधर, मामले में पुलिस का कहना है कि कोई महिला इसे यहां छोड़कर गई होगी, जिसकी तलाश की जा रही है।

 

Check Also

अचानक कार का गेट खोलने से हुआ हादसा, बस के नीचे आए तीन छात्र

दमोह। यहां एक कार चालक की गलती का खामियाजा बाइक सवार युवकों को उठाना पड़ा। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *