Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / कोर्ट मैरिज करने पहुँची युवती के परिजन ने किया हंगामा

कोर्ट मैरिज करने पहुँची युवती के परिजन ने किया हंगामा

love
गुना। एक युवक-युवती द्वारा कानूनी रुप से शादी करने के इरादे से कलेक्ट्रेट पहुँचने के दौरान उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब युवती के परिजन मौके पर पहुँच गए।
परिजनों ने युवक पर पहले से शादीशुदा होने के साथ युवती के साथ जबर्रदस्ती शादी करने का आरोप लगाया। युवती ने भी अपने बयान में परिजनों के आरोप को सही ठहराया है। इसके बाद युवक को पुलिस के सुर्पुद कर दिया गया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 366 एवं 506 बी के तहत मामला दर्ज किया है।
पहले पहुँचा जोड़ा, पीछे से आए युवती के परिजन
बताया जाता है कि आज दोपहर चांचौड़ा निवासी एक युवक और बीनागंज निवासी एक युवती कलेक्ट्रेट स्थित एडीएम न्यायालय में शादी करने के इरादे से पहुँचे थे। बताया जाता है कि इन्होने गत 2 फरवरी को न्यायालय में इसको लेकर आवेदन भी दिया था और आज यह अपने साथ शादी के जरुरी दस्तावेज भी लाए थे। आज जब यह कलेक्ट्रेट में अपने अभिभाषकों का इंतजार कर रहे थे, तभी युवती के परिजनों को इसकी भनक लग गई और वह मौके पर आ धमके और युवक के साथ मारपीट शुरु कर दी। परिजनों ने युवक पर पहले से शादीशुदा होने और युवती के साथ धमकी देकर जबर्रदस्ती शादी करने का आरोप लगाया है।
युवती ने भी कहा-जबर्रदस्त कर रहा था शादी
एडीएम नियाज अहमद खांन के समक्ष युवक-युवती के बयान दर्ज हुए तो युवती ने युवक पर जबरदस्ती शादी करने का आरोप लगाया। मामला की गंभीरता को भांपकर एडीएम ने इसके बाद दोनों को कलेक्टर राजेश जैन के समक्ष पेश किया, जहां भी युवती ने अपना बयान दोहरा दिया। इस पर कलेक्टर ने पुलिस को निर्देश दिए कि युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। कैंट पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शून्य पर धारा ३६६ और ५०६ का मामला दर्ज कर चांचौड़ा थाने भेज दिया है। इस दौरान कलेक्ट्रेट में काफी मजमा जमा रहा।

Check Also

अचानक कार का गेट खोलने से हुआ हादसा, बस के नीचे आए तीन छात्र

दमोह। यहां एक कार चालक की गलती का खामियाजा बाइक सवार युवकों को उठाना पड़ा। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *