Breaking News
Home / breaking / खूनी परम्परा बन गई हर्ष फायरिंग, फिर गोली लगने से युवक की मौत

खूनी परम्परा बन गई हर्ष फायरिंग, फिर गोली लगने से युवक की मौत

add kamal

मुरैना। मुरैना चंबल अंचल में शादी हो या अन्य समारोह, अपनी झूठी शान और दिखावे के लिए किए जाने वाले हर्ष फायर ने ना जाने कितनी खुशियों को मातम में बदला हैं। ताजा मामला अम्बाह थाना इलाके के चतुरी की घड़ी गांव का है।

firing

यहां अपने भांजे के पहले जन्म दिवस के उपलक्ष्य में दष्ठोन समारोह में पक्ष लेकर गए मामा पक्ष के तीन लोगों में हर्ष फायर की गोली आ लगी जिससे राहुल तोमर युवक की मौत हो गई एवं सतीश व लालू गंभीर घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया हैं।

keva bio energy card-1

दरअसल, पोरसा कस्बे के रामनगर इलाके के रहने बाले सतीश तोमर की बहिन लाली के बेटे की पहली वर्षगाँठ के समारोह में जब सतीश और उसके अन्य साथी बहिन और जीजा सोनू तोमर को तोहफा दे रहे थे तभी अचानक किसी अज्ञात व्यक्ति ने हर्ष फायर कर दिया।

फायर से निकली एक गोली सीधे राहुल को लगी जिससे उसकी मौत हो गई। जबकि सतीश और लालू को गोली के छर्रे लगे जिससे वो गंभीर घायल हो गए।

अंचल में हर्ष फायर का यह पहला मामला नहीं है, पिछले हफ्ते अम्बाह थाना इलाके के कृष्ण मैरिज होम में शादी में हुए हर्ष फायर ने दुल्हन के नाना की जान ले ली थी और आज भांजे के जन्म दिवस पर मामा राहुल की जान चली गई।

खास बात यह है कि पुलिस और स्थानीय प्रशासन इन घटनाओं से कोई सबक नहीं ले रहा। यही कारण है कि घटनाएं कम होने की बजाय बढ़ रही हैं।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …