Breaking News
Home / breaking / घर में घुस दो बच्चों के सामने महिला से रेप, पति कमाने बाहर गया था

घर में घुस दो बच्चों के सामने महिला से रेप, पति कमाने बाहर गया था

ग्वालियर. ग्वालियर के हजीरा इलाके में एक महिला के साथ घर में घुसकर रेप करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. मुरैना निवासी युवक ने महिला को जान से मारने की धमकी देकर रेप किया. आरोपी ने रेप के बाद भी महिला को ये घटना किसी को न बताने की धमकी दी. आरोपी ने महिला को धमकाया कि उसने इसका जिक्र किया तो वह उसके बच्चों को खत्म कर देगा.
घटना के दौरान महिला का पति बेंगलुरु में था. जब वह लौटकर आया तो महिला ने आपबीती सुनाई. उसके बाद महिला ने पति के साथ जाकर हजीरा थाने में शिकायत दर्ज कराई.  पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.
हजीरा थाना पुलिस के मुताबिक, 28 साल की महिला दो बच्चों के साथ शिव नगर इलाके में रहती है. महिला का पति बेंगलुरु में नौकरी करता है. 5 जून की शाम 4 बजे महिला बच्चों के साथ अपने घर में मौजूद थी. इस दौरान उसके घर में एक शख्स घुसा. उसने परिचय में अपना नाम दिवाकर कुशवाहा बताया.
उसने महिला को यह यकीन दिलाने की कोशिश कि कि वह उसका पारिवारिक परिचित है. इसके बाद अचानक उसने महिला को दबोच लिया. वह महिला को उठाकर कमरे के अंदर गया और रेप करने लगा. महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने बहुत मारा. मारपीट के बाद उसने महिला का रेप किया.
महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद जान से मारने की धमकी देने लगा. उसने कहा कि अगर मैंने ये बात किसी को बताई तो वह बच्चों को और मुझे मार देगा. इतना ही नहीं आरोपी रेप के बाद काफी देर तक घर के बाहर खड़ा रहा.
घटना के बाद महिला ने बच्चों की जान जाने के डर से और पति के घर पर न होने की वजह से चुप्पी साध ली. महिला की पति से बात हुई तो उसने बताया कि वह 21 जून को ग्वालियर आएगा. लेकिन, वह 23 जून को ग्वालियर आया. उसके आते ही महिला ने आपबीती सुनाई. उसके बाद वह पति के साथ शिकायत करने हजीरा थाने पहुंची.

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …