Breaking News
Home / breaking / थ्रेसर में फंसने से नाबालिग की दर्दनाक मौत, थ्रेसर को अस्पताल लाकर निकाला शव

थ्रेसर में फंसने से नाबालिग की दर्दनाक मौत, थ्रेसर को अस्पताल लाकर निकाला शव

 

छतरपुर। छतरपुर जिले में हर-अंबा थ्रेसर में गिरने से नाबालिग मजदूर की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। जहां जहां उसका शव थ्रेसर से बमुश्किल निकाला जा सका। जानकारी के अनुसार, सीताराम पिता खडिया कुशवाहा (16) निवासी ग्राम महाराजगंज थाना बडामलहरा की गुरुवार शाम हर अंबा थ्रेसर में गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। बड़ामलहरा के ग्राम महाराजगंज में रहनें वाले किसान रतिराम कुशवाहा ने 7 सौ रुपये में फसल थ्रेसिंग का ठेका दिया था। अन्य मजदूरों के साथ सीताराम कुशवाहा भी मजदूरी कर रहा था। रतिराम के अनुसार शाम साढे 5 बजे के करीब वह खन्ना में झाड़ू लगा रहा था उसी समय मृतक थ्रेसर पर चढ़ा और उसमें गिर गया। थ्रेसर को बंद करने के पहले ही नाबालिग का शरीर बुरी तरह थ्रेसर के कटर में फंस गया और मौत हो गई।

उक्त थ्रेसर बबलू तिवारी का बताया जा रहा है। खबर लगते ही पुलिस ने घटना स्थल का पंचनामा बनाने के बाद देर शाम शव को पोस्ट-मार्टम के लिए बडामलहरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। घटना के दूसरे दिन पोस्ट-मार्टम हाउस के पास ही मिस्त्रियों को बुलाकर थ्रेसर खुलवाया गया तब कहीं जाकर शव का पोस्ट-मार्टम किया जा सका।
घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने मर्ग कायम कर उक्त थ्रेसर को जब्त कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ामलहरा लाये हैं। मामले में पुलिस ने ट्रेक्टर थ्रेसर को जब्त कर चालक के खिलाफ धारा 304 ए का प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले को जांच में ले लिया है।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …