Breaking News
Home / breaking / ‘धर्म बदलो और मुझसे शादी करो, नहीं तो जान से मार दूंगा’

‘धर्म बदलो और मुझसे शादी करो, नहीं तो जान से मार दूंगा’

खंडवा। जिले में एक युवक द्वारा एक युवती पर धर्म परिवर्तन करके शादी करने और ऐसा नहीं करने की स्थिति में जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। कुछ ही दिन पहले जिले के ग्राम बांगरदा में एक सनकी आशिक द्वारा एक युवती के शादी से मना करने पर उसका गला रेतने का मामला सामने आया था। हालांकि आरोपी युवक का बाद में शव बरामद हुआ था।

नगर पुलिस अधीक्षक पूनमचंद यादव ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर थाना कोतवाली में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज़ कर आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया गया है। युवती ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि युवक ने सोमवार को उसके साथ कॉलेज के सामने छेड़छाड़ की और उसे धर्म बदलकर शादी करने को कहा। साथ ही ऐसा नहीं करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

आशापुर निवासी नर्सिंग कॉलेज की इस छात्रा का आरोप है कि आरोपी मोनू मंसूरी रोज़ाना गांव से उसका बाइक से पीछा करता और उस पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बना रहा था। उसने अपने बंदूक और रिवाल्वर के साथ फोटो भेजते हुए भी उसे धमकाया और जान से मारने की धमकी दी। कल शाम आरोपी ने युवती के कॉलेज के सामने उसे रोका और उस पर शादी के लिए दबाव बनाते हुए शादी नहीं करने पर तेज़ाब डालने की धमकी दी। युवती का आरोप है कि युवक ने इसके पहले सोशल मीडिया पर भी उसे धमकी दी थी, जिसके स्क्रीन शॉट उसने पुलिस को दिए हैं।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …