Breaking News
Home / breaking / धार्मिक आयोजन में खींची युवती की फोटो, फेसबुक पर डालकर मचाई सनसनी

धार्मिक आयोजन में खींची युवती की फोटो, फेसबुक पर डालकर मचाई सनसनी

add-godreg

दमोह। फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर युवती की अश्लील फोटो डालने और ब्लैकमेल करने वाले एक युवक को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है। उसने एक धार्मिक आयोजन में युवती की फोटो खींचने की बात कबूली है। इस मामले को लेकर युवती ने पुलिस अधीक्षक तिलक सिंह से शिकायत की थी।

facebook2

मामले से जुड़े आरोपी का पता लगाने में पुलिस को आधुनिक तकनीक का सहारा भी लेना पड़ा जिससे उसका मोबाइल नंबर व निवास का पता चल सका।

पुलिस अधीक्षक तिलक सिंह ने उक्त मामले में आरोपी का पता लगाने व गिरफ्तार करने के लिये बटियागढ़ के थाना प्रभारी चन्द्रकांत पटेल को निर्देश दिए थे।

keva bio energy card-1

मामले के खुलासे में सबसे बड़ी परेशानी आरोपी का मोबाइल और सिमों सहित आईडी का बार-बार बदलना जाना रहा है।

जांच के दौरान टीआई पटेल को जानकारी लगी कि आरोपी का स्थान जबलपुर के आसपास का है। वे सहयोगी स्टाफ के साथ रवाना हुए और आरोपी श्रेयांस जैन उर्फ अल्लू को चार मोबाइल व कई सिमों सहित गिरफ्तार कर लिया।

उक्त संबध में पुलिस अधीक्षक तिलक सिंह ने बताया कि युवती के शिकायत पर 12 फरवरी 2017 को आईटी एक्ट की धारा 67, 468 व 507 के तहत मामला दर्ज किया गया था। आरोपी को कम समय में ही गिरफ्तार करने पर उन्होने टीआई पटेल की तारीफ की।

सूत्रों की मानें तो आरोपी के रिश्तेदार दमोह में ही निवास करते हैं। युवती की फोटो कुंडलपुर के धार्मिक आयोजन में खींचने की बात आरोपी ने बताई है।

उक्त मामले का खुलासा कर आरोपी को गिरफतार करने वाले टीआई पटेल का कहना है कि भले ही अपराध करने के सौ रास्ते हों पर पकड़ने के भी एक सौ एक रास्ते हैं।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …