Breaking News
Home / breaking / पति के मुंह पर गर्म पानी फेंक कर लिया थप्पड़ का बदला

पति के मुंह पर गर्म पानी फेंक कर लिया थप्पड़ का बदला

add kamal

मालदा। सरेआम पत्नी को थप्पड़ मारना एक पति को महंगा पड़ गया। पत्नी ने अपने इस अपमान का बदला लेने के लिए सोते हालत में पति के मुंह पर गर्म पानी फेंक दिया। घायल हालत में वापी राय को मालदा मेडिकल कॉलेज के वर्न यूनिट में भर्ती कराया गया।

17-36-57-images

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार रात घटना मालदा शहर के चर्चपल्ली इलाके में घटी। वापी राय की मां शांति राय ने इंग्लिशबाजार थाना में अपनी बहू पंपा राय के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

घटना के बाद से पंपा राय फरार है। पंपा व वापी राय की शादी को नौ साल हो चुके हैं। पंपा राय का मायका मालदा शहर के जगन्नाथ कॉलोनी इलाके में है। इनके दो छोटे बच्चे भी हैं।

वापी राय फास्ट फूड की दुकान चलाता है। घर में हर दिन किसी न किसी बात को लेकर अशांति होती रहती है। गुरुवार को वापी राय के घर पर कुछ मेहमान आये थे। उस समय किसी बात को लेकर बापी ने अपनी पत्नी पंपा राय को थप्पड़ मार दिया।

keva bio energy card-2

पंपा को यह बात काफी खराब लगी। उसने उस समय तो कुछ नहीं कहा, लेकिन रात को जब वापी सो रहा था, तब पंपा ने गर्म पानी उसके मुंह पर फेंक दिया।

वहीं पंपा राय के घर वालों का कहना है कि उनकी बेटी पर काफी अत्याचार होता था। अत्याचार नहीं सह पाने के कारण पंपा ने यह कदम उठाया। उनकी ओर से भी थाना में एक मामला दर्ज कराया जायेगा।

इंग्लिशबाजार थाना के आईसी पुर्णनेंदु कुंडू ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जायेगी।

Check Also

खुले आसमां तले काटनी पड़ी रही रातें, कैंप में रुके चारधाम तीर्थयात्रियों का हंगामा

ऋषिकेश। इस बार चार धाम यात्रा पटरी से उतर चुकी है। प्रशासनिक अधिकारियों की अदूरदर्शिता …