Breaking News
Home / breaking / पत्नी गई थी मायके, अकेले पति से मिलने पहुंची पड़ोसन, बोली- मुझसे दोस्ती करोगे

पत्नी गई थी मायके, अकेले पति से मिलने पहुंची पड़ोसन, बोली- मुझसे दोस्ती करोगे

इंदौर. इंदौर की लसूड़िया थाना पुलिस ने राहुल शर्मा नामक युवक की शिकायत पर एक युवती पर ब्लैकमेलिंग और अवैध वसूली का केस दर्ज किया है. पहले युवती ने राहुल के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज करवाया था. जब राहुल को जमानत मिल गई तो युवती फिर उसे झूठे केस में फंसाने के लिए धमकाने लगी. युवती झूठे केस से बचने के लिए और पुराने केस में राजीनामे के लिए पैसों की मांग करने लगी. राहुल शर्मा ने पहले तो कुछ पैसे युवती को दे भी दिए, लेकिन अवैध वसूली का क्रम यहां भी नहीं थमा तो राहुल ने पुलिस की शरण ली और अवैध वसूली और ब्लैकमेलिंग की शिकायत कर दी.

लसूड़िया थाना पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. दरअसल, लसूड़िया थाना अंतर्गत स्थित स्कीम नंबर 114 पार्ट-1 में वाले राहुल शर्मा नामक युवक अपने परिवार के साथ रहता था. उसकी ऑनलाइन बिजनेस की कंपनी थी.

महिला ने किया ब्लैकमेल

राहुल के घर के नजदीक ही एक शादीशुदा महिला रहती थी. महिला का उनके घर आना-जाना था.  इस दौरान दोनों के बीच जान पहचान हुई. मोबाइल नंबर भी एक्सचेंज हुए और फिर चैटिंग होने लगी. दोनों के बीच दोस्ती हुई और नजदीकियां बढ़ी. बात अवैध वसूली तक जा पहुंचा. दिसंबर 2021 में राहुल की पत्नी बच्चों को लेकर मायके गई थी. इसी दौरान मौका पाकर महिला राहुल के घर आई. राहुल ने पत्नी और बच्चों के घर पर नहीं होने की बात कही. इस पर महिला ने कहा कि वह तो उसी से मिलने आई  है और कहा की वह उससे दोस्ती करने आई है.

 

राहुल ने दोस्ती की और बाद में दोनों के बीच रिलेशन भी बन गए. महिला ने इस दौरान दोनों के निजी पलों के फोटो और वीडियो भी कैमरे में कैद कर लिए. इसके बाद ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. महिला ने राहुल को उसकी पत्नी को तलाक देकर उसके साथ रहने के लिए कहा, लेकिन राहुल ने इनकार कर दिया. इसके बाद महिला पैसों और आभूषण के लिए परेशान करने लगी. नहीं देने पर निजी पलों के फोटो-वीडियो वायरल करने और रेप केस में फंसने की धमकी देने लगी.

आरोपी युवती ने की थी थाने में शिकायत
राहुल ने कई बार शहर के कई नामी आभूषण शोरूम से उसे जेवर भी दिलवाए, जिसके ऑनलाइन बिल भी राहुल के पास है. जब राहुल का व्यापार ठप्प हो गया, उसके पास पैसों की तंगी आ गयी तो युवती के नंबर ब्लॉक कर दिए और उससे दूर हो गया. इसके बाद युवती ने लसूड़िया थाना पर जाकर बलात्कार की रिपोर्ट लिखा दी. पुलिस ने केस दर्ज कर अगले दिन राहुल को गिरफ्तार कर लिया. कुछ दिन बाद राहुल को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई. जेल से छूटने के बाद भी महिला राहुल से मिलने का प्रयास करती रही और फिर धमकाना शुरू कर दिया. वह लगातार पैसों की मांग कर रही थी. वह कह रही थी कि अगर मांग पूरी नहीं की तो फिर रेप केस में फंसवाकर जेल भेज देगी. 7 अप्रैल को महिला ने विजय नगर थाने में राहुल के खिलाफ परेशान करने और धमकाने की शिकायत कर दी, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज किया लेकिन राहुल ने कोर्ट से अग्रिम जमानत ले ली.
महिला से तंग आकर राहुल ने वकील का सहयोग लिया और  सभी सबूत एकत्रित कर लसूड़िया थाना पुलिस से शिकायत कर दी. शिकायत की जांच में तथ्य उजागर होने के बाद लसूड़िया थाना पुलिस ने ब्लैकमेलिंग, धमकाने और अवैध वसूली की धाराओं में केस दर्ज कर लिया. पुलिस प्रकरण दर्ज होने के बाद अब जांच कर रही है. वही महिला की तलाश की जा रही है. महिला के गिरफ्तार होने के बाद पूछताछ में खुलासा होगा कि महिला ने कुछ अन्य लोगों को अपना शिकार तो नहीं बनाया ?

Check Also

99 बच्चों को ले जा रहे पांच मौलवी गिरफ्तार, बिहार से बस में ले जा रहे थे सहारनपुर

लखनऊ। बिहार के विभिन्न जिलों से 99 बच्चों को बस से सहारनपुर ले जा रहे …