Breaking News
Home / breaking / पलटी स्कूल बस, 40 बच्चे घायल

पलटी स्कूल बस, 40 बच्चे घायल

add kamal

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में मंगलवार को एक स्कूली बस पलट गई। जिसमें सवार तकरीबन 40 बच्चे बस में फंस गए। स्थानीय लोगों ने किसी तरह घायलों को बाहर निकाला और सीएचसी में भर्ती कराया। जानकारी पर डीएम एसपी समेत आलाधिकारी भी मौके से पहुंचे।

accident5

 इसी जिले में कुछ दिन पहले एक स्कूली बस पलटी, जिसमें लगभग 12 बच्चों की मौत हो गई थी, 18 घायल होने का मामला सामने आया था।

इस घटना के बाद डीएम ने संज्ञान लिया और जनपद में लापरवाह बस चालक मेंटीनेंस को लेकर सभी सरकारी व गैर सरकारी विद्यालयों के प्रबंधकों से बातचीत की थी। जिला प्रशासन के रवैये से लग रहा था कि आए दिन स्कूल बसों के हादसों को रोका जा सकता है।

12-37-53-images

मंगलवार को एक बार फिर चालक की लापरवाही से अवागढ़ के सिटी कान्वेंट स्कूल की बस उड़नी गांव किला रोड कोठी के सामने बस के पास पलट गई। इसमें सवार तकरीबन 40 बच्चे बस के नीचे दब गए और कोहराम मच गया।

मामले की जानकारी होने पर डीएम एसपी समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों की मदद से बस में फंसे बच्चों को इलाज के लिए आनन-फानन में नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया गया। डीएम ने बताया कि बस निधौली कला निवासी रमेश चन्द्र यादव चला रहा था।

प्रथम दृष्टया वाहन का चकरोड पर संतुलन ना बना पाना दुर्घटना का कारण प्रतीत होता है। वहीं घायल बच्चों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है इसकी जानकारी घरवालों को दे दी है।

keva bio energy card-1

घायल बच्चे पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, सड़क हादसे में घायल मेंहदी हसन का बेटा आरिस अली (8), अजय प्रताप (12), अंकित, मुस्कान, शांतनु, सागर, शिवानी, गौरव, प्रशांत, देश दीपक, हर्ष, विनय प्रताप, कीर्ति कुमारी, आर्यन कुमार, अनूप, नेहा, वर्षा, वेदांत, नमृता, शिवम एवं अन्य घायल बच्चों को इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

वहीं घरवालों ने स्कूल प्रबंधक पर लापरवाही का आरोप लगाया है। डीएम ने इसकी जांच के आदेश दिए हैं।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …