Breaking News
Home / breaking / प्रेम प्रसंग : लेडी सब इंस्पेक्टर को टीआई ने गोली मारी, खुद ने भी किया सुसाइड

प्रेम प्रसंग : लेडी सब इंस्पेक्टर को टीआई ने गोली मारी, खुद ने भी किया सुसाइड

भोपाल। श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ टीआई हाकम सिंह पवार ने एक महिला सब-इ्स्पेक्टर को गोली मारने के बाद इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। महिला एसआई को घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह खतरे से बाहर हैं। पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एफएसएल की टीम भी वारदात स्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है। शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग में विवाद का बताया जा रहा है।

हाकम सिंह पवार तीन दिन की छुट्टी लेकर इंदौर गए थे और शनिवार को वापस लौटने वाले थे। हाकम सिंह इससे पहले इंदौर के खुडैल सिमरोल और सराफा थाने में पदस्थ रहे थे। इसके बाद उनका तबादला खरगोन के महेश्वर और भीकनगांव थाने में हुआ था।

शुक्रवार दोपहर वह महिला एसआई रंजना खांडे से मिलने रीगल चौराहे पर स्थित पुलिस कंट्रोल रूम अपनी कार से पुलिस से पहुंचे थे। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और टीआई हाकम सिंह ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से पहले महिला पुलिसकर्मी को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली, जिससे उनकी मौत हो गई। महिला एसआई की हालत खतरे से बाहर है।

Check Also

14 मई मंगलवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, सप्तमी तिथि, वार मंगलवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …