Breaking News
Home / breaking / प्लेन में महिला यात्री का मोबाइल फटा, धुंआ भरा और मच गया हड़कम्प

प्लेन में महिला यात्री का मोबाइल फटा, धुंआ भरा और मच गया हड़कम्प

इंदौर।  जेट एयरवेज की एक फ्लाइट में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक महिला यात्री के पर्स में रखा मोबाइल अचानक बम की तरह तेज आवाज में ब्लास्ट हो गया। इससे फ्लाइट में सवार यात्री घबरा गए। 

अचानक हुए ब्लास्ट से यात्रियों की सांसें थम गई। मोबाइल में ब्लास्ट होते ही आग लग गई और फ्लाइट में धुआं भर गया। एयरवेज स्टाफ ने तुरंत पानी डालकर आग बुझाई और यात्रियों को शांत कराया।

 दीपावली पर अर्पिता धमाल नामक महिला जेट एयरवेज की फ्लाइट से दिल्ली से इंदौर आ रही थी। फ्लाइट दिल्ली से सुबह साढ़े दस बजे रवाना हुई और कुछ ही देर बाद यात्रियों को प्लेन में नाश्ता दिया जा रहा था, उसी दौरान अर्पिता के पर्स में रखा मोबाइल तेज आवाज के साथ बम की तरह फट गया और उसमें आग लग गई।

ब्लास्ट की आवाज से यात्री घबरा गए और प्लेन में हडक़ंप मच गया। फ्लाइट के स्टाफ ने तुरंत यात्रियों को संभाला और पानी डालकर आग बुझाई। इस दौरान यात्रियों ने फ्लाइट को बीच में ही लैंड कराने की जिद भी की, लेकिन जेट एयरवेज स्टाफ ने यात्रियों की बात नहीं मानी और प्लेन इंदौर में ही आकर लैंड हुआ।

जेट प्रबंधन का कहना है कि यह आकस्मिक होने वाला हादसा था और आग पर काबू पा लिया गया था, इसलिए बीच में प्लेन उतारने की जरूरत महसूस नहीं हुई। लिहाजा, सीधे इंदौर में प्लेन को लैंड कराया गया।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …