Breaking News
Home / breaking / बीवी गई मायके, पीछे से जिस लड़की को बुलाया वह निकली किन्नर

बीवी गई मायके, पीछे से जिस लड़की को बुलाया वह निकली किन्नर

भोपाल। खजराना थाना क्षेत्र में बीते दिन हिस्सों में मिले शव के मामले में पुलिस ने बड़ा पर्दाफाश किया है। पुलिस ने आरोपी नूर मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने संबंध बनाने के लिए फोन कर लड़की को बुलाया था, पर वो किन्नर निकला। विवाद में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए शरीर को कई हिस्सों में काट दिया था।

दरअसल, आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी जोया किन्नर से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती की थी। नूर की पत्नी गर्भवती है और वह मायके चली गई थी। और नूर ने संबंध बनाने के लिए जोया से संपर्क किया था। लेकिन जोया घर पहुंची तो पता चला कि वो लड़की नहीं बल्कि एक किन्नर है। और उसके बाद दोनों में लेन-देन की बात पर विवाद होने लगा।

विवाद इतना बढ़ गया कि नूर ने जोया का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। और बाद में शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने मटन काटने वाले चाकू से शरीर को कई हिस्सों में काट दिया। निचला हिस्सा बोरे में भरकर एमआर-10 के पास फेंक दिया था। और बाकी हिस्सा भी ठिकाने लगाना था, पर पुलिस की छानबीन बढ़ जाने से वह रुक गया। अब नूर के घर से जोया के शरीर का दूसरा हिस्सा भी बरामद कर लिया गया है।

मृतक का क्षत-विक्षत शव मंगलवार सुबह बाइपास के सर्विस रोड पर एक बोरे में पड़ा मिला। परिजनों ने शव की पहचान जोया उर्फ मोहसिन के रूप में हुई जो पिछले कई दिनों से लापता था। इसके बाद पुलिस की एक टीम गठित की गई और घटना के 500 मीटर के दायरे में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई ताकि सबूत जुटाए जा सकें।

वहीं पुलिस को सूचना मिली कि जोया किसी से मिलने अशरफी कॉलोनी गई थी और सीसीटीवी फुटेज में वह वहां पहुंचती दिखी। हालांकि इसके बाद वह कहां गई यह स्पष्ट नहीं हो सका। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया और पूछताछ के बाद नूर मोहम्मद को जूनी के अलापुरा से गिरफ्तार किया गया था।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …