Breaking News
Home / breaking / VIDEO : बेशर्म रंग गीत में दीपिका पादुकोण की ड्रेस पर विवाद, मंत्री ने दी चेतावनी

VIDEO : बेशर्म रंग गीत में दीपिका पादुकोण की ड्रेस पर विवाद, मंत्री ने दी चेतावनी

भोपाल। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पठान के गाने को लेकर कहा है, गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है…और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है। उन्होंने कहा, गाने के दृश्यों व वेशभूषा को ठीक करें वरना फिल्म को एमपी में अनुमति मिलेगी या नहीं…इस पर विचार किया जाएगा।

मालूम हो कि शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान का गीत ‘बेशर्म रंग’ रिलीज होते ही विवाद में आ गया है। इसमें हीरोइन दीपिका पादुकोण को भगवा रंग के कपड़े पहनाकर उत्तेजक डांस कराया गया है। सोशल मीडिया पर फिल्म का बायकॉट करने वाली टीम यह फोटो शेयर कर विवाद को हवा दे रही है।

यह गाना फिल्म पठान का पहला गाना है और यह 12 दिसंबर को रिलीज हुआ है जो यशराज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। दीपिका पादुकोण इस गाने में बहुत खूबसूरत नजर आई हैं और शाहरुख के साथ बीच साइड पर इस गाने में केमिस्ट्री को दिखाया गया है जो शायद परदे पर अब तक कभी नहीं रची गई है।

यह भी देखें

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म पठान लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। बेशर्म रंग गाने में दोनों ने साथ में काफी अच्छा डांस भी किया है। बेशरम रंग की लिरिक्स कुमार ने लिखी है और इस गाने को शिल्पा राव, कारालीसा मोंटेइरो और विशाल- शेखर की जोड़ी ने अपनी आवाज दी है। इस गाने को लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं।

Check Also

महिला थाने का सहायक उप निरीक्षक 15000 रुपए रिश्वत लेते अरेस्ट

टोंक/कोटा। राजस्थान में कोटा से गई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शुक्रवार को टोंक के महिला …