Breaking News
Home / breaking / मकान में देह व्यापार : पिता-पुत्र-बहू सहित 10 अरेस्ट

मकान में देह व्यापार : पिता-पुत्र-बहू सहित 10 अरेस्ट

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर के संजीवनी नगर क्षेत्र के जसूजा सिटी धनवंतरी नगर स्थित एक मकान में दबिश देकर देह व्यापार में लिप्त पिता-पुत्र और बहू सहित 10 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नगर पुलिस अधीक्षक गोरखपुर प्रतिष्ठा राठौर ने बताया कि धनवंतरी नगर जसूजा सिटी स्थित एक मकान में अनैतिक देह व्यापार संचालित होने के संबंध मेें सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना पर कल रात्रि कार्रवाई करते हुए एक पुलिस कर्मी को ग्राहक बनाकर भेजा गया।

पुलिस कर्मी को हस्ताक्षर युक्त पांच सौ रूपए के दो नोट दिए गए थे। पुलिस कर्मी घर के अंदर गया तो कृष्ण कुमार दुबे पलंग में बैठा मिला। उसे साथ बेटा सुनील कुमार दुबे, बहू तथा तीन अन्य लोग बैठे हुए थे।

एक हजार रूपए में सौदा तय होने के बाद निर्धारित योजना के तहत पुलिस कर्मी ने मिक्ड कॉल टीम को किया। टीम ने तुरंत दबिश दी तो दो अलग-अलग कमरे में दो युवती और दो युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

दो युवती मुम्बई और नागपुर की निवासी थी, जिन्हें देह व्यापार के लिए जबलपुर बुलाया गया था। तलाशी लेने पर वृद्ध के पास दो हजार रूपए मिले, जिसमें से पांच-पांच सौ के दो हस्ताक्षर युक्त नोट थे। बहू के पास एक मोबाइल फोन मिला।

पूछताछ करने पर उसने बताया कि कई ग्राहक ऑनलाइन पैमेंट करते थे। ऑनलाइन ट्रांसजेक्शन में माध्यम से अन्य ग्राहकों के संबंध में जानकारी एकत्र की जा रही है। पुलिस ने सभी आरेापियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Check Also

99 बच्चों को ले जा रहे पांच मौलवी गिरफ्तार, बिहार से बस में ले जा रहे थे सहारनपुर

लखनऊ। बिहार के विभिन्न जिलों से 99 बच्चों को बस से सहारनपुर ले जा रहे …