Breaking News
Home / breaking / महिला ने सूदखोर से 5 लाख का लिया कर्ज, 1.5 करोड़ की रखी डिमांड

महिला ने सूदखोर से 5 लाख का लिया कर्ज, 1.5 करोड़ की रखी डिमांड

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर सूदखोरों के आतंक का मामला सामने आया है। भोपाल की रहवासी स्वाति रघुवंशी ने सूदखोर से परेशान पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उसने सूदखोर से 5 लाख रुपए कर्ज लिया था, जिसके बदले वह अब तक 77 लाख रुपए दे चुकी है।

स्वाति रघुवंशी बजाज फिनसर्व फायनेंस कंपनी में काम करती हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि दिसंबर 2021 में रितेश पांडेय से 5 लाख रुपए उधार लिए थे। जिसका वह 2% प्रति महीने के हिसाब से ब्याज चुका रही थी। लेकिन कुछ समय बाद रितेश ने 5 लाख की जगह राशि बढ़ाकर 30 लाख रुपए कर दी। और रितेश ने एग्रीमेंट पर दस्तखत भी करा लिए। जिसके बाद उसका स्वभाव भी बदल गया और वह घर के सामने आकर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने लगा। मजबूरी का फायदा उठाते हुए कभी 2 तो कभी 3 लाख वसूलता रहा।

महिला ने आगे बताया कि अगर उसे पैसा नहीं देती, तो वह ऑफिस आ जाता था। इससे परेशान होकर मैंने अपने परिचितों के रुपये भी उसके खाते में ऑनलाइन डाल दिए। ये वह पैसा था, जो मैंने परिचितों से गोल्ड में इन्वेस्ट करने के नाम पर लिया था। रितेश मुझे सोशल मीडिया पर बदनाम करने की धमकी देकर करीब 77 लाख रुपए वसूल चुका है। और अब 1.5 करोड़ रुपए की मांग कर रहा है।

Check Also

8 साल का बच्चा 2 घन्टे के लिए बन गया थानेदार, राजस्थान पुलिस ने पूरी की इच्छा

  जयपुर. थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित 8 साल के हिमांशु सैनी को जयपुर के गांधीनगर थाने …