Breaking News
Home / breaking / महिला से अवैध सम्बन्धों में हुई नागा साधू की हत्या, आरोपी अरेस्ट

महिला से अवैध सम्बन्धों में हुई नागा साधू की हत्या, आरोपी अरेस्ट

 

 

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के पाटी थाना क्षेत्र के बोरखेड़ी गांव के समीप नागा साधु की हत्या के आरोप में एक महिला, उसके पति और दो पुत्रों को गिरफ्तार किया गया है।

बड़वानी के पुलिस अधीक्षक विजय खत्री ने बुधवार को बताया कि 55 वर्षीय नागा बाबा भीमपुरी की हत्या के आरोप में 35 वर्षीय नानी बाई, उसके पति इलाम सिंह, 19 वर्षीय पुत्र मुकेश तथा एक अन्य पुत्र नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों को आज बड़वानी स्थित एक न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

उन्होंने बताया कि नागा बाबा भीमपुरी लगभग 10 साल से क्षेत्र में निवासरत था और महिला के उसके कुटिया में भोजन बनाने और गृहकार्य करने के दौरान अवैध संबंध हो गए थे। इस बात का खुलासा तीन महीने पूर्व होने पर महिला के पति और अन्य ग्रामीणों ने आपत्ति जताते हुए उसे इस तरह की हरकत नहीं करने की ताकीद दी थी। इसके बावजूद मई महीने में नागा बाबा ने महिला के जबर्दस्ती करने का प्रयास किया।

इस पर महिला स्वयं, उसके पति तथा दोनों पुत्रों ने बाबा का पीछा किया और उसे घेरकर जमकर पीटा और गला दबाकर हत्या कर दी। बाबा की लाश 23 जुलाई को नर्मदा नदी के तट पर मिलने पर घटना की जांच शुरू की गई थी। इसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

 

 

Check Also

नशीला ज्यूस पिलाकर छात्रा से दुष्कर्म, गंदा वीडियो भी बना लिया

  जयपुर। कानोता थाना इलाके में नशीला पदार्थ पिलाकर कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला …