Breaking News
Home / breaking / मां सरस्वती के सामने टीचर की नॉनवेज पार्टी, छलकाए जाम

मां सरस्वती के सामने टीचर की नॉनवेज पार्टी, छलकाए जाम

पोलायकलां। शाजापुर के पोलायकलां में एक स्कूल में शराब और कबाब की पार्टी का मामला सामने आया है जहां  एक टीचर ने अपने दोस्तों के साथ स्कूल में में ही जाम पर जाम छलकाये। मामले की शिकायत की तो जिला शिक्षा अधिकारी ने स्कूल टीचर के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है।
शाजापुर जिले कि पोलायकलां तहसील के अंतर्गत ग्राम सुन्दरसी में एक टीचर भगवान सिंह ने अपने दोस्तों के साथ शराब और कबाब की पार्टी की। टीचर जिस कमरे में पार्टी कर रहा था, वहां टेबल पर ज्ञान की आराध्य देवी सरस्वती की तस्वीर रखी हुई थी, ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ऐसे मंदिर में बच्चे क्या शिक्षा ग्रहण करेंगे और ऐसे गुरूजी बच्चों को कैसी शिक्षा देंगे ये आप स्वयं अंदाजा लगा सकते हैं।
यह बात  ग्रामीणों को पता चली और उन्होंने टीचर का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो दो दिन पुराना है वीडियो में ग्रामीणों द्वारा टीचर का नाम भी पूछा जा रहा है परंतु उन्होंने अपना नाम नहीं बताया। इस मामले में मीडिया ने जब जिला शिक्षा अधिकारी अभिलाष चतुर्वेदी से बात की तो उन्होंने भी स्वीकार किया कि मामला मेरी जानकारी में आया है  और दोषी शिक्षक के खिलाफ जांच के बाद कार्यवाही की जायेगी।

Check Also

भाजपा के पूर्व विधायक का महिला के बाल संवारते वीडियो वायरल, गाड़ी भी हुई सीज

हरिद्वार। ज्वालापुर विधानसभा के पूर्व विधायक रविदासाचार्य सुरेश राठौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर …